राहुल गांधी के विमान का इंजन हुआ खराब, तीन राज्यों में होनी थी बैठक…

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शुक्रवार को बैठक करने के लिए बिहार, ओडिशा और महाराष्ट्र जाने वाले थे, लेकिन जिस विमान से वो जा रहे थे, उसके इंजन में तकनीकी खराबी हो गई। जिस वजह से उन्हें दिल्ली वापस आना पड़ा। इसकी जानकारी राहुल गांधी ने खुद अपने ट्वीटर अकाउंट के जरिए दी। उन्होंने लिखा आज पटना जाते वक्त हमारे विमान के इंजन में कुछ खराबी! हमें दिल्ली लौटने के लिए बाध्य किया गया। समस्तीपुर (बिहार), बालासोर (उड़ीसा) और संगमनेर (महाराष्ट) में आज की बैठकें देर से हो पाएंगी।

बता दें की कुछ ही दिन पहले राहुल गांधी की सुरक्षा में चूक की खबरें सामने आईं थी। हालांकी, सुरक्षा मंत्रालय ने बाद में कहा था कि इसमें खतरे वाली कोई बात नहीं है। दरअसल, बुधवार को राहुल गांधी के अमेठी में एक रोड शो के दौरान कई बार उनके चेहरे पर एक रहस्यमय ग्रीन लाइट देखी गई थी। कहा जा रहा था कि ये लाइट लेजर लाइट जैसी लग रही थी। वहीं घटना के बारे में पूछे जाने पर गृह मंत्रालय के प्रवक्ता ने कहा था कि जैसे ही यह मामला गृह मंत्रालय के संज्ञान में लाया गया तो स्पेशल प्रोटेक्शन ग्रुप (एसपीजी) को तुरंत घटना का पता लगाने के लिए जांच का आदेश दिया गया।

डायरेक्टर (एसपीजी) ने गृह मंत्रालय को बताया कि रोड शो के दौरान वीडियो क्लिप की बारीकी से जांच की गई। वीडियो क्लिप में दिखाई पड़ रही ग्रीन लाइट एक मोबाइल फोन की थी जिससे कांग्रेस पार्टी का ही एक फोटोग्राफर वीडियो बना रहा था।

Related Articles

Back to top button