मामला दर्ज : इंडिगो फ्लाइट के कॉकपिट में महिला पायलट के साथ छेड़छाड़

पीड़ित महिला पायलट ने बताया कि पुरुष पायलट ने सेल्फी लेने के बहाने उसके साथ छेड़छाड़ किया. इस संबंध में महिला ने एफआईआर दर्ज करवाई है.

विमानन कंपनी इंडिगो के एक महिला पायलट ने अपने सहयोगी पुरुष पायलट के खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप लगया है. पीड़ित महिला ने इस संबंध में दिल्ली पुलिस के पास शिकयत दे कर मामला दर्ज करवाया है. घटना 16 अप्रैल की बताई जा रही है.

पीड़ित पायलट ने आरोप लगया है कि सीनियर पायलट ने पहले उसे गर्म पानी लाने के लिए बोला जब मैं पानी लेकर पहुंची तो मेरे साथ सेल्फी लेने के बहाने यौन उत्पीड़न किया. यह फ्लाइट बेंगलूरू-अमृतसर-श्रीनगर-दिल्ली की उड़ान पर थी.महिला ने बताया, ”मैं 16 अप्रैल को बेंगलुरु-अमृतसर-श्रीनगर-दिल्ली फ्लाइट को उड़ा रहा थी. उड़ान के पहले चरण के दौरान कैप्टन ने मेरे से पानी लाने को कहा. जब मैं पानी लेकर पहुंची तब वह मोबाइल कैमरा ऑन किए हुए था और मेरे साथ सेल्फी लेना चाहते थे. सेल्फी लेने के दौरान कैप्टन ने मेरे साथ छेड़छाड़ की.”

महिला पायलट की शिकायत पर दिल्ली पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. कंपनी इस संबंध में जांच करवा रही है. महिला पायलट ने बताया कि जब वह उड़ान के बाद अमृतसर पर उतरी तभी पायलट ने उनसे उनका फोन नंबर मांगा.

इस संबंध में कंपनी के प्रवक्ता ने कहा, ”कंपनी इस मामले की जांच कर रही है. वह इस मामले को देख रही है. घटना को लेकर कंपनी आवश्यक कार्रवाई करेगी.”

Related Articles

Back to top button