कटरीना कैफ दीपिका पादुकोण संग आइटम सॉन्ग करना चाहती हैं 

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण की ट्यूनिंग कैसी है ये तो सभी जानते हैं. लेकिन कटरीना कैफ ने हाल ही में एक चौंकाने वाला बयान दे दिया.

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को लेकर कटरीना कैफ ने हाल ही में एक चौंकाने वाला बयान दे दिया. कटरीना कैफ ने कहा कि वह दीपिका पादुकोण के साथ आइटम नंबर करना चाहती हैं. हाल ही में कटरीना कैफ पॉपुलर टॉक शो अनीता श्रॉफ अदजानिया के साथ बातचीत करती नजर आईं. बातचीत के दौरान उन्होंने कई चौंकाने वाले खुलासे किए.

जब अनीता ने कटरीना कैफ से पूछा कि वह कौन सी कपूर हैं जिनके साथ वह फिल्म में काम करना चाहेंगी. इस पर कटरीना ने करीना का नाम लिया. कटरीना ने कहा, “मैं करीना के साथ काम करना चाहूंगी. मुझे लगता है वह कमाल की हैं, बहुत प्यारी और बहुत सुंदर.” जहां वह कटरीना के साथ काम करने को लेकर काफी उत्साहित हैं वहीं वह दीपिका के साथ भी काम करना चाहती हैं.

कटरीना ने आइटम नंबर के सवाल पर कहा, “मैं ये (आइटम नंबर) दीपिका पादुकोण के साथ करना चाहूंगी. मुझे लगता है यह शानदार अनुभव होगा. वह बहुत अच्छी डांसर हैं. जब वह नाचती हैं तो उनका एक बहुत ही दिलचस्प स्टाइल होता है. बहुत बहुत सुंदर दिखती हैं.” अनीता ने बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि उन्हें लगता है कि दोनों को साथ में कास्ट करने के लिए बहुत से फिल्ममेकर्स होंगे.

फिलहाल अभी फैन्स को उस पल का इंतजार करना होगा जब कोई निर्देशक दोनों को साथ में कास्ट करके फिल्म बनाना चाहे. फिलहाल तो कटरीना अपनी अपकमिंग फिल्म भारत की रिलीज का इंतजार कर रही हैं. फिल्म में सलमान खान लीड रोल में हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. जहां तक बात है फिल्म की कहानी की तो यह एक ऐसे शख्स की कहानी है जिसके जरिए देश की कहानी को बताया जाएगा.

Related Articles

Back to top button