राशिफल ….

अगर आप अपने दिन की शुरुआत राशिफल देखकर करते हैं तो आइए जानते हैं आज का राशिफल.


मेष- आज आपमें क्रोध एवं आवेश की अधिकता रहेगी और वाहन के रख-रखाव पर खर्च बढ़ सकते हैं. कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है.वृष- आज आपको परिवार की समस्याएं परेशान करेंगी. मन अशान्त रहेगा और आपको जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. खर्च अधिक रहेंगे. 

मिथुन- आज आपके मन में निराशा एवं असन्तोष के भाव रहेंगे. मित्रों से विवाद बढ़ सकते हैं और स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें. खर्च अधिक रहेंगे.

कर्क- आज आपका मन अशान्त रहेगा. आत्मविश्वास में कमी आयेगी. अनियोजित खर्चों में वृद्धि होगी और किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं.

सिंह- आज आपके मन में आशा-निराशा के भाव रहेंगे और पिता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं. परिवार का सहयोग मिलेगा. खर्च अधिक रहेंगे.

कन्या- आज आपका मन अशान्त रहेगा. परिवार की समस्याएं परेशान करेंगी. आय में कमी एवं खर्चों में वृद्धि की स्थिति रहेगी. 

तुला- आज आपके मन में आशा-निराशा के भाव रहेंगे. बातचीत में संयत रहें. कारोबार के लिए यात्रा पर जाना हो सकता है. रहन-सहन कष्टमय हो सकता है.

वृश्चिक- आज आप आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे. नौकरी में अफसरों से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं. स्थान परिवर्तन की सम्भावना भी बन रही है.

धनु- आज आपके घर परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं. भवन के रख-रखाव व सौन्दर्यीकरण पर खर्च बढ़ सकते हैं.आत्मसंयत रहें.

मकर- आज आपके स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा. परन्तु वाणी में सौम्यता भी रहेगी. जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं. खर्च अधिक रहेंगे.

कुंभ- आज आपका मन शांत एवं प्रसन्नता से भरा रहेगा. परन्तु जीवनसाथी से मनमुटाव हो सकता है. माता-पिता का सहयोग मिलेगा.

मीन- आज आपकी सन्तान को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं. मित्रों से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं. कार्यक्षेत्र में परिवर्तन सम्भव है. परिश्रम अधिक रहेगा.

Related Articles

Back to top button