बॉलीवुड का सैलाब उमड़ा ,चौथे चरण की वोटिंग में पोलिंग बूथ पर

चौथे चरण में 72 सीटों के लिए वोटिंग हैं। महाराष्ट्र की 17 सीटों में से मुंबई की छह सीटों पर वोटिंग हो रही है। मुंबई में वोटिंग के दौरान बॉलीवुड सितारों ने सुबह-सुबह पोलिंग बूथ में पहुंच कर मतदान किया है। बॉलीवुड के कई फिल्मी सितारे इस बार राजनीति में कदम रख रहे हैं। इनमें से कांग्रेस की उर्मिला मातोंडकर हैं, तो वहीं भाजपा से सन्नी देओल पंजाब की गुरदासपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं।

मशहूर अभिनेत्री रेखा ने बांद्रा के 283 नंबर पोलिंग बूथ पर मतदान किया है। बता दें कि अभिनेत्री रेखा कांग्रेस की ओर से राज्य सभा सांसद भी रह चुकी हैं।

उत्तर मुंबई से कांग्रेस उम्मीदवार उर्मिला मातोंडकर ने बांद्रा के 190 पोलिंग बूथ में मतदान किया है। बता दें कि कांग्रेस उम्मीदवार उर्मिला के सामने भाजपा के जमीनी नेता उम्मीदवार गोपाल शेट्टी चुनाव लड़ रहे हैं। 

चौथे चरण के दौरान मशहूर अभिनेत्री शुभा खोटे ने जुहू के पोलिंग बूथ पर वोट किया है।  बता दें कि अभिनेत्री शुभा खोटे ने परदेश, महाराजा, सिर्फ तुम समेत कई बड़ी फिल्मों में काम किया है। 

अहमदाबाद से भाजपा सांसद परेश रावल ने पत्नी संग मतदान किया है। मुंबई के विले पार्ले में 250-256 पोलिंग बूथ पर भाजपा नेता व एक्टर परेश रावल ने पत्नी स्वरुप संपत के साथ वोट डाला है।

गोरखपुर से भाजपा उम्मीदवार रविकिशन ने मतदान किया है। रविकिशन ने गोरेगांव के पोलिंग बूथ पर लगी लंबी लाइन में इंतजार करने के बाद वोट किया है। 

Related Articles

Back to top button