देखे आज का अपना राशिफल

अगर आप अपने दिन की शुरुआत राशिफल देखकर करते हैं तो आइए जानते हैं आज का राशिफल.

मेष- आज आपका मन अशांत रहेगा और परिवार की समस्या परेशान कर सकती है. इसी के साथ आज आपके मित्रों से मतभेद हो सकते हैं. आय की स्थिति संतोषजनक रहेगी.वृष- आज आपकी माता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं दिनचर्या अव्यवस्थित रहेगी. मित्रों के सहयोग से आय वृद्धि के स्रोत विकसित हो सकते हैं. आज आप पर हनुमान जी की कृपा होने वाली है.

मिथुन- आज आपको मानसिक तनाव हो सकता है. व्यर्थ के विवाद एवं झगड़ों से बचने का प्रयास करें. संतान से मतभेद हो सकते हैं.

कर्क- आज आपके मन में निराशा एवं असंतोष के भाव रहेंगे. धर्म-कर्म में रुचि बढ़ेगी. मित्रों के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जाना हो सकता है.

सिंह- आज आपके मन में आशा-निराशा के भाव रहेंगे. आत्मविश्वास से लवरेज रहेंगे. कारोबार में कठिनाइयां आ सकती हैं. फिर भी लाभ के अवसर मिल सकते हैं.

कन्या- आज आप आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे. किसी राजनेता से भेंट हो सकती है. आय में कमी व खर्चों में वृद्धि की स्थिति रहेगी. आज आप पर हनुमान जी की कृपा होने वाली है.

तुला- आज आपको मानसिक तनाव रहेगा. घर-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे. मीठे खान-पान में रुचि बढ़ेगी. बातचीत में संयत रहें. धन की प्राप्ति हो सकती है.

वृश्चिक- आज आपकी पठन-पाठन में रुचि बढ़ेगी. शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी. नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं. स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें.

धनु- आज आपकी आलस्य की अधिकता रहेगी. भाई-बहनों का सानिध्य एवं सहयोग मिलेगा. लेकिन अपने क्रोध व आवेश पर नियंत्रण रखें.

मकर- आज आपके बनते हुए कार्यों में व्यवधान आएंगे. वाणी में सौम्यता तो रहेगी, परन्तु स्वभाव में चिड़चिड़ापन भी रहेगा. आय में वृद्धि होगी. आज आप पर हनुमान जी की कृपा होने वाली है.

कुंभ- आज आपके मन में शांति के भाव रहेंगे. किसी मित्र का आगमन हो सकता है. कार्यक्षेत्र में परिश्रम की अधिकता रहेगी. परिवार का सहयोग मिलेगा. 

मीन- आज आपके मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव रहेगा. परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं. संतान को कष्‍ट रहेगा.

Related Articles

Back to top button