महिला ने बना दिया रिकॉर्ड, टिश्यू पेपर से बनाई वेडिंग ड्रेस

दुनिया में लोगों के पास कई तरह का टैलेंट भरा पड़ा है जिसके चलते वो कुछ भी करते रहते हैं. ऐसे ही न्युयॉर्क में रहने वाली एक गृहिणी द्वारा खाली वक्त में टॉयलैट पेपर से बनाई एक वैडिंग ड्रैस को एक अनूठे न्यूयॉर्क में हुए फैशन कम्पीटिशन में 6 लाख 37 हजार रूपए का पहला ईनाम मिला है.

इस सुंदर वैडिंग ड्रैस को देख कर कोई नहीं कह सकता है कि इसे टॉयलैट पेपर से बनाया गया होगा. आप भी देखेंगे तो यकीन नहीं कर पाएंगे. 

बात दें, इसे तैयार करने वाली महिला का नाम कारी करलेटो है जिसने इसे टॉयलेट पेपर से बनाया गया है. 1500 तितलियों से सजाया. यह ड्रैस नीचे औऱ पीछे की ओर से 6 फुट चौड़ी है. इस महिला के अनुसार इस वैडिंग ड्रैस को तैयार करने के लिए 3 महीने लगे और जिस वजह से उसे काफी मेहनत भी करनी पड़ी.

बीच में कारी को एहसास हुआ की वह इस ड्रैस को पूरा नहीं कर पाएगी. आगे जानकारी में बता दें कि इसे बनाने के लिए उसने टॉयलेट पेपर, गोंद, ग्लिटर और टेप का इस्तेमाल किया. रात को बच्चों के सो जाने के बाद वह इस ड्रैस को तैयार करने में लग जाती थी. 

यह 1517 एट्रियों में से एक थी. न्यूयॉर्क में 13 वर्ष से आयोजित हो रहे टॉयलेट पेपर ड्रैस कम्पीटिशन में इसे शामिल किया गया था जिससे इसने अन्य सभी को पछाड़ कर पहला ईनाम जीता.

Related Articles

Back to top button