पंच होल डिस्प्ले खासियत के साथ HONOR 20 PRO हो सकता है लॉन्च

इस महीने 21 मई को Honor 20 Pro को लंदन में आयोजित होने वाले इवेंट में लॉन्च किया जा सकता है. Honor 20 को भी इस स्मार्टफोन के साथ ही लॉन्च किया जा सकता है. इसके अलावा Honor 20i और Honor 20 Lite भी लॉन्च किए जा सकते हैं. Honor 20 सीरीज के चारों स्मार्टफोन्स के बारे में कुछ समय पहले ही कई जानकारियां लीक हो चुकी हैं. अब जो नई जानकारी सामने आई है उसमें Honor 20 Pro का इमेज दिखाया गया है. Digital Trends ने Honor 20 Pro के दो इमेज को पोस्ट किया है. जिसके अनुसार ये फीचर फोन मे हो सकते है.

हाल ही मे सामने आई नई तस्वीरों के मुताबिक, पंचहोल डिस्प्ले फोन के फ्रंट पैनल में दिया गया है. फोन के बांयी तरफ फ्रंट कैमरा को देखा जा सकता है. लीक्ड तस्वीरों में फ्रंट कैमरा को वॉलपेपर के बीच में देखा जा सकता है. इसके अलावा फोन में प्री-इंस्टॉल्ड Fornite गेम को भी देखा जा सकता है.

Honor 20 Pro की अब तक जो जानकारी लीक हुई है उसके मुताबिक फोन डार्क ब्लू फिनिश और ग्रेडिएंट डिजाइन के साथ आ सकता है. फोन के डिस्प्ले की बात करें तो Honor 20 में 6.1 का डिस्प्ले दिया जा सकता है, जबकि Honor 20 Pro में 6.5 इंच का OLED डिस्प्ले दिया जा सकता है. इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दोनों ही स्मार्टफोन में दिया जा सकता है.

प्राप्त जानकारी के ​अनुसार Honor 20 के रेंडर की बात करें तो यह फोन ब्लू, ब्लैक और पर्ल व्हाइट तीन कलर ऑप्शन्स के साथ लॉन्च किया जा सकता है. इसके अलावा Honor 20 में 6GB रैम और Honor 20 Pro में 8GB रैम दिया जा सकता है. फोन एंड्रॉइड 9 पाई पर आधारित EMUI 9 पर काम कर सकता है. फोन में किरीन 980 एसओसी प्रोसेसर दिया जा सकता है. फास्ट चार्जिंग के साथ फोन में 3,650mAh की बैटरी 22.5W की दी गई ​है.

Related Articles

Back to top button