PUBG गेम लवर ने अपनी कार का किया ऐसा हाल…

ये कहावत बिल्कुल सही है कि शौक और जुनून के आगे सब कुछ फीका है. एक युवक को ऑनलाइन गेम पबजी (प्लेयर अननोन बैटलग्राउंड) खेलकर इस गेम से इतना प्यार हुआ कि उसने अपनी गाड़ी को ही ‘पबजी’ में बदल दिया. युवक ने अपनी एसयूवी को पबजी थीम में कनवर्ट कर दिया.

पबजी गेम का खुमार देश के युवाओं पर सिर चढ़ कर बोल रहा है. गेम खेलने के शौकीन विनय कपूर नाम के युवक ने अपनी टाटा नेक्सन कॉम्पैक्ट एसयूवी पर पबजी थीम पर बेस्ड स्टीकर्स और एसेसरीज लगवा दीं. ‘vinaykapoor99’ पर कार का वीडियो भी उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल शेयर किया है.

पबजी थीम पर विनय ने कार को बेस्ड स्टीकर्स, स्लोगंस और रेप्लिका मिमिकिंग इक्विमेंट लगाए हैं. पबजी एसेसरीज से अलग उन्होंने लुक को और अग्रेसिव बनाने के लिए रेड राइनो किट लगाई है. नेक्सन कार के फ्रंट ग्रिल पर उन्होंने रेड शेड, बोनट लिफ्ट बैंड, अलॉय व्हील्स के एक स्पोक को रेड कलर से पेंट किया है. वहीं विंडो लाइन पर रेड कलर की हाइलाइट दी है. कस्टम डिफ्यूजर वहीं पीछे की तरफ लगाया है.

पबजी स्लोगन कार के एक्सटीरियर पर लगाए हैं. पबजी के बड़ा विजेता लीग का बैज फ्रंट बोनट पर का लगाया है. कार के साइड क्लैडिंग पर अलग-अलग तरह के पबजी स्टिकर लगाए हैं. वहीं डिफ्यूजर फिन पर फॉक्स स्नाइपर बुलैट लगाई हैं. इंटीरियर को रेड जैरी स्टाइल दिया है. डेशबोर्ड पर पैन रखा है.

विनय के मुताबिक पबजी एसेसरीज की कीमत 4500 रुपये पड़ी है. वही स्कर्ट्स की कीमत 1800 रुपये और रेड राइनो किट उन्हें 35 हजार रुपये पड़ी है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हाल ही मे युवा के एडिक्शन के कारण गेम पर बैन लगाए गए थे.

Related Articles

Back to top button