फिर चर्चा में पूनम पांडेय, वायरल हो रहा है यह हॉट वीडियो

28 वर्षीय हॉट मॉडल और बॉलीवुड एक्ट्रेस मॉडल पूनम पांडे का नाम जब भी जुबान पर आता हैं वैसे ही चेहरे के सामने हॉट और सेक्सी वीडियो की याद आने लगती है. ख़ास बात यह हैं कि पूनम पांडे के इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या 2.6 मिलियन है. ये सभी फ़ॉलोअर्स पूनम को काफी पसंद करते हैं. बता दें कि अब इस मॉडल का एक पुराना इंस्टा वीडियो काफी वायरल हो रहा हैं, जिसमे वे अपना फॉर दिखा रही हैं.

उनके लाखों फैन्स नोटिफिकेशन ऑन कर उनके लाइव आने का और उनकी नई हॉट और सेक्सी फोटो और वीडियो आने का बड़ी बेसब्री से इंतजार भी करते हुए पाए जाते हैं. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, पूनम पांडे इस बार बेहद बोल्ड और सेक्सी वीडियो फैन्स के लिए लाई हैं. वीडियो पुराना जरूर हैं, लेकिन इसे अब भी खूब देखा जा रहा हैं.

इस चंद सेकेण्ड के वीडियो में उन्होंने आग लगा दी हैं. बता दें कि पूनम पांडे ने अपना आखिरी हॉट और सेक्सी वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर 31 मार्च को पोस्ट किया था. जिसमे वे काफी खूबसूरत के साथ ही काफी सेक्सी और हॉट भी नजर आ रही हैं. बता दें कि लगतार पूनम पांडे इससे पहले सोशल मीडिया पर अपने न्यूड सेमी न्यूड बोल्ड सेक्सी और हॉट फोटो और वीडियो पोस्ट कर कोहराम मचाती रही हैं. लगातार उनके फैन्स को उनसे इस इस तरह के ही फोटो और वीडियो की उम्मीदें करते हैं.

 https://www.instagram.com/p/BujVX2Sg_WY/?utm_source=ig_embed

Related Articles

Back to top button