Ranveer Singh ने शेयर की Swimming Pool वाली फोटो…

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika padukone) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। फैंस के लिए वो आए दिन अपने नए फोटोग्राफ्स शेयर करते रहते हैं। शादी से पहले भी ये दोनों स्टार्स एक दूसरे के फोटो पर कमेंट करते रहते हैं और ऐसा ही कुछ दीपिका पादुकोण ने हाल ही में किया।

दरअसल, रणवीर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की जिसमें वो पूल में रिलैक्स करते हुए नजर आ रहे हैं। ये फोटो शाम के वक्त की है जब सूरज छुपने वाला होता है। रणवीर की इस इस फोटो को काफी पसंद भी किया जा रहा है। लेकिन इन सबके बीच रणवीर की इस फोटो पर दीपिका ने ऐसा कमेंट कर दिया जो उनकी फोटो से ज्यादा वायरल हो गया।

रणवीर की इस फोटो पर उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण ने कमेंट किया ‘हैलो.. फोटो क्रेडिट!’  दीपिका के इस कमेंट से ये साफ जाहिर हो गया कि ये खूबसूरत फोटो किसी फोटोग्राफर ने नहीं बल्कि दीपिका पादुकोण ने की क्लिक की है। इस फोटो को अब तक 14 लाख से ज्यादा बार लाइक किया गया है। हालांकि पति रणवीर सिंह ने दीपिका के इस कमेंट पर कोई जवाब नहीं दिया। लेकिन फोटो क्रेडिट जरूर दे दिया।

बता दें कि रणवीर सिंह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘83’ की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में वह पूर्व क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका निभाते नजर आएंगे। वहीं दीपिका पादुकोण भी फिल्म ‘छपाक’ की शूटिंग में वयस्त हैं। ये फिल्म दीपिका के लिए कितनी खास है ये वो खुद बता चुकी हैं। फिल्म में दीपिका एक एसिड सर्वाइवर का किरदार निभा रही हैं।

https://www.instagram.com/p/BxEwkuhh1OS/?utm_source=ig_embed



Related Articles

Back to top button