भारत में GOOGLE PIXEL 3A और 3A XL हुआ पेश, जानिए खासियत

भारत में मिड-रेंज स्मार्टफोन सेगमेंट में Google ने प्रवेश कर लिया है. भारत में Google ने  अपने नए स्मार्टफोन्स Pixel 3a और Pixel 3a XL स्मार्टफोन्स लॉन्च कर दिए हैं. Pixel की दोनों डिवाइसेज भारत में जल्द ही आ जाएंगी.

आगे हम Pixel 3a और Pixel 3a XL स्मार्टफोन्स के बारे मे पूरी जानकारी विस्तार से देने जा रहे है.

कंपनी ने भारत में Pixel 3A की कीमत Rs 39,999 है. वहीं, Pixel 3a XL को Rs 44,999 में लॉन्च किया गया है. दोनों स्मार्टफोन्स मई 15 से Flipkart पर बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे. फोन के रजिस्ट्रेशन 10AM बजे से शुरू हो चुके है. खरीदारों को YouTube Music Premium सब्सक्रिप्शन 3 महीनों के लिए फ्री मिलेगा. EMI ऑफर के बेनिफिट्स भी इसके अलावा एक्सचेंज पर आप को मिलेंगे.

प्राप्त जानकारी के अनुसार भारत में Pixel 3A की कीमत Rs 39,999 है. वहीं, Pixel 3a XL को Rs 44,999 में लॉन्च किया गया है. दोनों स्मार्टफोन्स मई 15 से Flipkart पर बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे. फोन के रजिस्ट्रेशन 10AM बजे से शुरू हो चुके है. खरीदारों को YouTube Music Premium सब्सक्रिप्शन 3 महीनों के लिए फ्री मिलेगा.

इसके अलावा भी एक्सचेंज और EMI ऑफर के बेनिफिट्स भी मिलेंगे. फोटोग्राफी के शौकीन यूजर के लिए इसमें 12MP रियर स्नैपर के साथ f/1.8 अपर्चर दिया गया है. Google ने Pixel 3 सीरीज में Sony IMX363 सेंसर का इस्तेमाल किया है.

इसके फ्रंट में 8MP का सेंसर दिया गया है. प्लेग्राउंड, नाइट साइट, पोर्ट्रेट मोड और HDR+ जैसे कैमरा फीचर्स स्मार्टफोन में ग्राहको की सुविधा के लिए जोड़े गए है.



Related Articles

Back to top button