कभी बोल्ड सीन करती थी यह एक्ट्रेस, अब पहनती है केवल साड़ी

आज के समय में बॉलीवुड में कई एक्ट्रेस हैं जो पहले खूबसूरत हुआ करती थीं और बोल्ड सीन भी दिया करती थीं लेकिन अब बहुत संस्कारी हो गईं हैं. उन्ही में एक नाम शामिल है बॉलीवुड फिल्मों में अपने हॉट और बोल्ड सीन से हमेशा सुर्खियां बटोरने वाली अभिनेत्री मल्लिका शेरावत का. जी हाँ, मल्लिका शेरावत ने अपने करियर में कई फिल्मों में बोल्ड सीन दिए हैं और उन्होंने साल 2003 में फिल्म ‘ख्वाहिश’ से अपने फिल्मी सफर की शुरुआत की थी और अपनी पहली फिल्म में मल्लिका ने इतने बोल्ड सीन किए कि वह हर किसी की जुबां पर छा गईं. वहीं अब वह पहले से काफी बदल गईं हैं.

जी हाँ, कभी मल्लिका शेरावत एक फिल्म से रातों-रात सुपरहिट हीरोइन बन गईं थीं और आज वह फिल्मों की मोहताज है. आपको याद हो मर्डर फिल्म में उन्होंने एक्टर इमरान हाशमी के साथ कई बोल्ड सीन किए और यह फिल्म साल 2004 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म के बाद मल्लिका सुपरस्टार बन गईं लेकिन ज्यादा दिनों तक नहीं. वहीं अब वह संस्कारी हो गईं हैं और केवल साड़ी में नजर आती हैं.

आपको याद हो मल्लिका फिल्म हिस्सा में नजर आ चुकीं हैं जो साल 2009 में रिलीज हुई थी और इस फिल्म में मल्लिका ने एक इच्छाधारी नागिन का किरदार किया था. वहीं फिल्म हिस्स में उन्होंने कई बोल्ड सीन किए हैं और इसी के साथ वह फिल्म डर्टी पॉलिटिक्स में भी बोल्ड सीन के लिए चर्चाओं में रहीं लेकिन अब वह संस्कारी हो गईं हैं. मल्लिका खुद से 26 साल बड़े स्टार के साथ बोल्ड सीन कर चुकीं हैं.

Related Articles

Back to top button