कृति, सारा के बाद अब इस एक्ट्रेस के चक्कर में पड़े सुशांत…

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत जब भी कोई फिल्म करते हैं तो वे को स्टार के साथ लिंकअप की चर्चा में आ ही जाते है और यह उनके लिए एक आम बात है. बता दें कि उनका नाम अक्सर उनके को स्टार से जोड़ा जाता है और सुशांत का नाम राबता एक्ट्रेस कृति सेनन और केदारनाथ की फीमेल लीड सारा अली खान तक के साथ भी जुड़ चुका है.

दोनों ही सुशांत के साथ काम कर चुकी है. लेकिन बाद में उन्होंने इन बातों को अफवाह बताया और सिरे से खारिज कर दिया था कि उनका इन अभिनेत्रियों से कुछ रिश्ता है. 

ख़ास बात यह है कि अभिनेता सुशांत हमेशा अपने अफेयर को लेकर चर्चा में रहते हैं और ऐसा बताया जा रहा है कि एक बार फिर सुशांत ने अपनी लव लेडी को ढूंढ लिया है. जबकि रिपोर्ट की मानें तो सुशांत इन दिनों एक्ट्रेस रेहा चक्रवर्ती को डेट करने में लगे हुए हैं और दोनों इसे सीक्रेट भी रखतना चाहते हैं. जानकारी के अनुसार दोनों को एक दूसरे से मिले हुए कुछ समय ही हुआ है और दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग हो चुकी है. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, सुशांत और रेहा साथ में क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं. हालांकि सबके सामने दोनों एक-दूसरे को अपना अच्छा दोस्त बताते हैं. दोनों को कई बार साथ में देखा गया है.

हाल ही में सुशांत टाउन से बाहर थे और इस दौरान दोनों सुशांत के लोनावला वाले घर में एक-दूसरे की कंपनी में एंजॉय करते हुए पाए गए थे. फ़िलहाल जो भी हो इन्हे लेकर फ़िल्मी गलियारे में खबरें जोर-शोर से चल रही है. 

Related Articles

Back to top button