क्यों टलती जा रही है ‘ब्रह्मास्त्र’ की रिलीज़ डेट, रणबीर ने बताया

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जल्दी ही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नज़र आने वाले हैं. इस फिल्म के लिए फैंस काफी समय से इंतज़ार कर रहे हैं लेकिन इसकी रिलीज़ डेट आगे बढ़ती ही जा रही है.

बता दें, फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ पहले इस साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन हाल में ही निर्माताओं ने इसे अगले साल रिलीज करने का फैसला किया है. रणबीर कपूर के फैंस बहुत ही बेसब्री से फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का इंतजार कर रहे थे, जिस कारण उन्हें निर्माताओं के फैसले से निराशा हुई है. 

इसी के साथ आपको बता दें, रणबीर कपूर ने हाल में ‘ब्रह्मास्त्र’ पर चर्चा करते हुए बताया है कि उनकी फिल्म किन कारणों को चलते लेट हुई है. इसके बारे में फैंस भी जानना चाहते हैं. रणबीर कपूर ने मीडिया को बताया है कि, ‘हम लोग ब्रह्मास्त्र पर पिछले 6 सालों से काम कर रहे हैं. अयान ने इस फिल्म के लिए बहुत मेहनत की है.

हम चाहते हैं कि फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर खरी उतरे. यह बहुत ही दुखद है कि यह दिसम्बर में रिलीज नहीं हो पाएगी. फिल्म में कम्प्यूटर ग्राफिक्स और सीजीआई वर्क बहुत ज्यादा है, जिस कारण यह अगले साल रिलीज होगी.’

साथ ही उन्होंने कहा कि ‘संजू के बाद यह मेरी 2 साल के बाद कोई रिलीज है, जो कि एक अभिनेता के लिए बहुत अच्छी बात नहीं है. लेकिन मैं कहना चाहूंगा कि यह केवल मेरे हाथों में नहीं है. जो चीजें मेरे हाथों में हैं, उन पर मैं खूब काम करता हूं और लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरने की पूरी कोशिश करता हूं.’ ‘ब्रह्मास्त्र’ के बाद रणबीर कपूर यशराज बैनर के अंतर्गत बन रही ‘शमशेरा’ और लव रंजन की रॉम-कॉम में दिखाई देंगे.

Related Articles

Back to top button