सनी लियोन की फीस सुन महेश भट्ट ने छोड़ दी थी फिल्म…

बॉलीवुड में निर्देशक महेश भट्ट की सफल फिल्म जिस्म में एंट्री लेने वाली सनी लियोनी फिल्म इंडस्ट्री में भी अपनी जगह बना लेंगी इस बात के बारे में किसी को नहीं पता था. वहीं आज सनी अपना 38वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं और सनी का बॉलीवुड डेब्यू का किस्सा भी काफी मजेदार हे रहा है.

कहा जाता है कि महेश काफी पहले ही सनी के साथ काम करना चाहते थे. खबर है कि उन्होंने अपनी फिल्म ‘कलयुग’ सनी को ऑफर की थी . जबकि इस दौरान सनी ने महेश से 10 लाख डॉलर मांगे थे और यह रकम सुन महेश भट्ट ने सनी को उस फिल्म में लेने का इरादा हे दोबारा नहीं किया. 

बता दें कि आज ही के दिन सनी का जन्म 1981 को कनाडा के ओंटारियो में एक सिख पंजाबी परिवार में हुआ था और उनका असली नाम करनजीत कौर वोहरा है, इस बात से बहुत ही कम लोग वाकिफ़ है. साथ ही बता दें कि साल 1996 में सनी का परिवार दक्षिणी कैलिफोर्निया में जाकर बस गया था. 19 साल के उम्र में हे उन्होंने पोर्न इंडस्ट्री में कदम रख दिए थे. 

इन फिल्मों में किया काम…

बॉलीवुड फिल्म मेकर महेश भट्ट ने रियलिटी टीवी शो ‘बिग बॉस’ में सनी को अपनी फिल्म की कहानी के बाजरे में बताया था और यह कहानी सनी को बेहद पसंद आई थी. फिर इसके बाद उन्होंने ‘जिस्म-2’ में लीड रोल निभाया था. वहीं अभिनेत्री सनी ने साल 2014 में बनी फिल्म ‘हेट लव स्टोरी’ में आइटम गीत ‘गुलाबी होंठ..’ में भी खूब तहलका मचाया था. जबकि ‘जिस्म-2’ के बाद सनी ने ‘जैकपॉट’, ‘रागिनी एमएमएस 2’, ‘एक पहेली लीला’, ‘कुछ कुछ लोचा है’ और ‘मस्तीजादे’ जैसी फिल्मों से अपने अभिनय का जलवा भी बिखेर दिया. वे यह नहीं रूकी. आगे उनके खाते में ‘शूटआउट एट वडाला’, ‘हेट स्टोरी 2’, ‘बलविंदर फेमस हो गया’ और ‘सिंह इज ब्लिंग’ जैसी फ़िल्में भी आई. साथ हे बता दें कि उन्होंने 50 से अधिक एडल्ट फिल्मों में भी काम किया है. 

Related Articles

Back to top button