भाजपा का पलटवार, कहा- खड़गे का बयान कांग्रेस की बौखलाहट का नतीजा

भाजपा नेता प्रकाश जावड़ेकर (Prakash Javadekar) ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर दिए गए मल्लिकार्जुन खड़गे (Mallikarjun Kharge) के बयान पर करारा पलटवार किया। उन्‍होंने कहा कि खड़गे का बयान कांग्रेस की बौखलाहट का नतीजा है। विपक्ष के नेताओं की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रोज ही गालियां दी जा रही हैं।

इन गालियों की संख्‍या अब 56 से बढ़कर 100 हो गई है। ऐसा लग रहा है जैसे राहुल गांधी ने प्रेम की नई परिभाषा गढ़ी है कि प्रेम का मतलब गाली गलौज…  

बता दें कि वरिष्‍ठ कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने रविवार को कर्नाटक के कलबुर्गी में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि वह (नरेंद्र मोदी) जहां भी जाते हैं, कहते हैं कि कांग्रेस को लोकसभा चुनाव में 40 सीटें भी नहीं मिलेंगी। क्या आपमें से कोई भी इस बात को मानता है…? यदि हमें (कांग्रेस) 40 से ज्यादा सीटें मिल गईं तो क्या मोदी दिल्ली के विजय चौक में फांसी लगा लेंगे…?

कांग्रेस नेता खड़गे के इस बयान पर भाजपा आक्रामक हो गई है। वरिष्‍ठ भाजपा नेता और सांसद शोभा करंदलाजे ने खड़गे से इस बयान पर माफी मांगने की मांग की है। उन्‍होंने ट्वीट कर कहा कि मुझे इतने वरिष्ठ नेता से ऐसे अशोभनीय बयान की उम्मीद नहीं थी। झूठे आरोप, अपमानजनक टिप्पणियां कांग्रेस के लिए आम हो गए हैं, खड़गे को इस बयान के लिए माफी मांगनी चाहिए।  

Related Articles

Back to top button