पहले खुशी फिर गम, वापस हो गया विक्की का रोल कम : तख़्त

बॉलीवुड फिल्मकार करण जौहर निर्देशित तख्त 2020 की सबसे बड़ी और बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक मानी जा रही है. इस फिल्म में न केवल भव्यता दिखाई जाएगी, साथ ही ज़बरदस्त स्टार कास्ट भी इसमें देखने को मिलेंगी. बता दें कि अभिनेता रणवीर सिंह और विक्की कौशल जैसे अभिनेताओं से सजी इस फिल्म से दर्शकों को बेहद उम्मीदें हैं.

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, विक्की कौशल को फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’से मिली लोकप्रियता को ध्यान में रखते हुए अब करण ने फिल्म में रणवीर के करैक्टर जितना ही महत्व देते हुए विक्की के हिस्से (औरंगजेब के रूप में) को फिर से तैयार किया है.

साथ ही कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी बताया गया है कि करण फिल्म में विक्की को ज्यादा स्क्रीन टाइम देने के लिए काम भी कर रहे हैं. लेकिन दूसरी ओर  फिल्म की शूटिंग से जुड़े एक करीबी सूत्र के मुताबिक़, स्क्रिप्ट में किसी भी तरह का बदलाव नहीं होगा और न हे किया गया है.

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, “तख्त को उसी स्केच के साथ शूट किया जाएगा, जिसके लिए एक्टर्स ने कॉन्ट्रैक्ट किया है. अतः उसमे किसी भी तरह का कोइ बदलाव नहीं होगा. आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म में रणवीर और विक्की के अलावा जान्हवी कपूर, करीना कपूर खान, अनिल कपूर और भूमि पेडनेकर भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं. 

Related Articles

Back to top button