कुशीनगर और मिर्जापुर में आज रोड-शो करेंगी प्रियंका गांधी…

कांग्रेस की राष्ट्रिय महासचिव प्रियंका गांधी आज मिर्जापुर और कुशीनगर में आज रोड शो करेंगी। वहीं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, मायावती और चौधरी अजित सिंह सपा प्रत्याशी रामचरित्र निषाद के समर्थन में जनसभा करेंगे।

प्रियंका वाराणसी एयरपोर्ट से हेलीकाफ्टर से सुबह 10 बजे रवाना होंगी। उनका हेलीकाफ्टर अष्टभुजा पहाड़ी पर उतरेगा। वहां से कार द्वारा मिर्जापुर में आएंगी और रोड शो करेंगी। 

ऐसा है पूरा कार्यक्रम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार डंकीनगंज से शुरू रोड शो बेलतर, गिरधर का चौराहा, खजांची का चौराहा, साईं मंदिर चौराहा होते हुए संकटमोचन मंदिर पर संपन्न होगा।

इसके अलावा प्रियंका गांधी आज कुशीनगर में भी रोड शो करेंगी। रोड शो की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। इससे पहले गुरुवार को कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने पार्टी प्रत्याशी सुप्रिया श्रीनेत के समर्थन में महराजगंज में जनसभा की। 

कुछ ऐसा बोली प्रियंका 

प्रियंका ने कहा कि भाजपा जाति और धर्म के नाम पर समाज को बांट रही है। लोगों को आपस में लड़ाकर और नफरत फैला कर सत्ता हासिल करना चाहती है। जहां सब कुछ ठीक है वहां महापुरुषों की मूर्तियां तोड़ी जा रही हैं। एक अन्य सभा में प्रियंका ने कहा कि भाजपा सरकार लोकतंत्र में विश्वास नहीं करती।

वह लगातार लोकतांत्रिक संस्थाओं को कमजोर कर रही है। सरकार सिर्फ झूठे वादे कर रही है, विकास का दावा किया जा रहा है, लेकिन जनता के हित में कोई काम नहीं हो रहा है।

Related Articles

Back to top button