फिल्म की स्क्रीनिंग पर साथ दिखें दिशा-टाइगर…

सोशल मीडिया पर स्टार्स की लाइफ के बारे में हमेशा ही हमें कुछ ना कुछ जानकारी मिलते रहती है और स्टार्स हमेशा ही अपनी जिंदगी के बारे में कुछ ना कुछ शेयर करते ही रहते है. वहीं टाइगर और दिशा के रिश्ते से भी हर कोई वाकिफ़ हैं. ये दोनों कलाकार एक दूसरे को काफी लंबे वक्त से डेट कर रहे हैं. दिशा और टाइगर की डेटिंग की खबरें भी एक आम बात हैं. हाल ही में टाइगर फिल्म स्टू़डेंट ऑफ द ईयर 2 में नजर आए हैं. लेकिन फिल्म कुछ खास नहीं कर पा रही है और दिशा की आने वाले फिल्म भारत है.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में स्टू़डेंट ऑफ द ईयर 2 की रिलीज के बाद टाइगर ने अपनी गर्लफ्रेंड दिशा पटानी के एक स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी और खास बात यह है कि टाइगर की इस स्क्रीनिंग में सिर्फ दिशा ही इनवाइटेड थीं. ‘ दोनों ने इस दौरान खूब एन्जॉय किया. 

बता दें कि बीती रात टाइगर ने मुंबई में दिशा के लिए ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ की स्पेशल स्क्रीनिंग रखवाई थी और इस दौरान दोनों ही एक दूसरे के साथ नजर आए. दोनों ने मीडिया के कैमरों में एक दूसरो के स्माइल करते हुए पोज भी दिए. वहीं इन दोनों कलाकारों के बीच इस दौरान काफी अच्छी कैमिस्ट्री देखने को मिली.

Related Articles

Back to top button