महफिल में ही कटरीना की साड़ी ठीक करने लगे भाईजान…

आप सभी को बता दें कि कुछ समय पहले ही सलमान खान ने अपनी फिल्म भारत के नए गाने जिंदा को लॉन्च किया है और इस गाने को उन्होंने बड़े स्तर पर लॉन्च किया और इस दौरान उनके साथ कटरीना कैफ भी मौजूद थी. ऐसे में उस दौरान की तस्वीरों में कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आ गईं हैं कि लोग सलमान की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं.

जी हाँ, वैसे लॉन्च के दौरान सलमान की फिल्म के नए गाने को सुनकर सभी लोग काफी खुश हुए और सभी ने अच्छा रिएक्शन दिया. ऐसे में सलमान अपनी इस फिल्म की रिलीज के लिए काफी उत्सुक है और उन्हें फिल्म से काफी उम्मीदें भी हैं.

वहीं सलमान इस लॉन्च के दौरान काली शर्ट और नीले रंग के डेनिम जींस में नजर आए और वहीं अपनी फिल्म के नए गाने के लॉन्च के लिए कटरीना ने साड़ी पहनी हुई थी, जिस पर सभी की निगाहें टिकी हुई है. कटरीना इस दौरान साड़ी में बहुत खूबसूरत नजर आईं लेकिन उनसे साड़ी सम्भल नहीं पाई.

जी हाँ, लॉन्च के बीचों बीच में ही कटरीना की साड़ी की प्लेटें बिगड़ने लगी, जैसे ही सलमान की नजर इस पर पड़ी वह तुरंत कटरीना की मदद करने पहुंच गए और उनके इसी मदद के कारण वह सोशल मीडिया पर छा गए. जी हाँ, कटरीना इस दौरान काफी खुश हुई क्योंकि सलमान हमेशा हर मुश्किल घड़ी में एक सच्चे दोस्त की तरह उनके साथ रहते है और उन्होंने कटरीना का हमेशा ही साथ दिया है.

वहीं कटरीना की साड़ी की प्लेट ठीक करते हुए सलमान की तस्वीरें अब सभी को भा रहीं हैं. आपको बता दें कि फिल्म भारत इस साल ईद के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी और इस फिल्म में सलमान और कटरीना के अलावा दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ और तब्बू जैसे सितारे भी नजर आने वाले हैं.

Related Articles

Back to top button