‘मिर्जापुर’ की रोमांटिक जोड़ी फिर करेंगी कमाल…

मिर्जापुर’ में साथ काम करने के बाद अली फजल और श्रिया पिलगांवकर एक बार फिर साथ काम करने के लिए तैयार है. बताया जा रहा है कि इस जोड़ी की आगामी फिल्म ‘हाउस अरेस्ट’ हैं. इसे लेकर अभिनेता अली ने कहा है कि श्रिया के साथ काम करने में वह खुद को बेहद सहज महसूस करते हैं और  ‘हाउस अरेस्ट’ की स्क्रिप्ट बहुत अच्छी है. यह मजेदार और फ्रेश है.”

अली बताते हैं कि इस किरदार को निभाने के दौरान सेट पर बहुत मजा आया और कॉमेडी होने के बाद भी इसमें थोड़ी-बहुत उलझन भी रही है. वहीं मुझे हर रोज सेट पर कुछ नया करना पड़ता था.” आगे वे कहते हैं कि इस प्रोजेक्ट में श्रिया के साथ काम करने म काफी आनंद आया. 

इसे लेकर अली ने कहा है कि, “श्रिया के साथ काम करने के दौरान मैं अपने आप ही सहज हो जाता हूं और मुझे इसके लिए कोशिश भी बिलकुल ही नहीं करनी पड़ती है. साथ ही इस फिल्म के पीछे शशांक घोष और समित बासु का हाथ है और दोनों ही जीनियस भी हैं. आगे वे कहते हैं कि वे क्या चाहते हैं और कैसे चाहते हैं, इसके बारे में सब कुछ बेहद स्पष्ट हैं. फिल्म की जिम्मेदारी उनके हाथ में ही थी, हालांकि उन्होंने हम कलाकारों को भी अपनी रचनात्मकता के साथ काम करने के लिए खुला छोड़ दिया है.”

Related Articles

Back to top button