दर्शकों को नहीं भाया जावेद के बेटे की डेब्यू फिल्म का ट्रेलर…

बॉलीवुड अभिनेता जावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी और निर्देशक संजय लीला भंसाली की भजीती शर्मिन सहगल बॉलीवुड फिल्म मलाल से अपना डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. फिल्म का कल पोस्टर और फिर उसके कुछ समय बाद इसका ट्रेलर भी शनिवार शाम तक कर दिया गया है.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि मलाल एक पढ़ी लिखी लड़की और एक अनपढ़ लड़के की कहानी है. बता दें कि दोनों को प्यार हो जाता है और बाद में दोनों को इस बात का अहसास होता है कि उनसे शायद गलती हो गई है. ख़ास बात यह है कि फिल्म में मीजान को एक दीवाने आशिक के तौर पर दिखाया गया है. दोनों कलाकर इस फिल्म में रोमांस करते हुए नजर आने वाले हैं.

साथ ही बता दें कि ट्रेलर के कुछ सीन्स में अभिनेता मीजान कुछ जबरदस्त एक्शन करते हुए भी दिखाई देते हैं. फिल्म क्योंकि संजय लीला भंसाली की है तो सिनेमैटोग्राफी भी इसमें कमाल की लग रही है लेकिन जहां तक बात है कहानी और कास्ट की तो वहां दर्शक जरूर थोड़े कनफ्यूज हो रहे हैं.

दरअसल, दोनों कलाकारों की पहले फिल्म होने के चलते काम में कच्चापन साफ झलक रहा है, मीजान के काम को भी दर्शकों ने कुछ खास पसंद नहीं किया है और सोशल मीडिया पर यूजर्स ने मीजान की एक्टिंग को संजय दत्त और रणबीर कपूर की एक्टिंग का कॉम्बिनेशन करार दिया है.

Related Articles

Back to top button