विश्व कप में चहल के कोच को है उनसे ऐसे प्रदर्शन की उम्मीद

भारतीय टीम के कलाई के जादूगर लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल इंग्लैंड की जमीन पर 30 मई से होने वाले एकदिवसीय विश्व कप के लिए एक नए हथियार पर काम कर रहे हैं ताकि वह बल्लेबाजों को चौंका सकें। चहल के कोच रणधीर सिंह ने उम्मीद जताई है कि उनका शिष्य विश्व कप में शानदार प्रदर्शन करेगा और टीम इंडिया इस बार विश्व कप जीतने में कामयाब होगी। 

कोच ने कही ऐसी बात 

जानकारी के मुताबिक रणधीर ने कहा, ”इंग्लैंड की पिचें कलाई के स्पिनरों को काफी भाती हैं और ऐसे स्पिनरों के सफल होने का प्रतिशत ज्यादा होता है। इंग्लैंड की पिचें पहले के मुकाबले काफी बदली हैं और स्पिनरों खास तौर पर कलाई के स्पिनरों को मदद करती हैं। मुझे चहल के साथ-साथ चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव से काफी उम्मीदें हैं। 

कुछ ऐसा भी बोले रणधीर 

इसी के साथ उन्होंने कहा, ”इंग्लैंड की पिचें इस समय काफी पाटा खेल रहीं हैं जैसा इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच के सीरीज में देखने में आ रहा है। इस सीरीज में लगातार 350 के आसपास के स्कोर बन रहे हैं। जून के महीने में तो पिच और टूटेगी जिससे स्पिनरों को खास तौर पर फायदा होगा। 

वह कई साल से भारतीय टीम  में खेल रहा है और उसका प्रदर्शन अच्छा रहा है, चाहे वह आईपीएल हो या फिर अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट। वह विश्व कप के लिए कड़ी मेहनत कर रहा है और एक नया हथियार तैयार कर रहा है जिससे वह दुनिया के बल्लेबाजों को चौंका सके। चहल ने अब तक 41 वनडे में 72 विकेट लिए हैं।

Related Articles

Back to top button