कुछ इस तरह से आउट हुए शोएब मालिक…

पाकिस्तान के अनुभवी बल्लेबाज शोएब मलिक इंग्लैंड के खिलाफ पांच वनडे सीरीज के चौथे मैच में हिटविकेट आउट हुए। मलिक 47वें ओवर में मार्क वुड की गेंद पर ऑफ साइड में शॉट खेलने के प्रयास में बल्ले को विकेट में मार दिया। उन्होंने 25 गेंद पर 41 रन बनाए। मलिक 16 साल बाद इस तरह आउट हुए। इससे पहले 18 मई 2003 को श्रीलंका के खिलाफ मुथैया मुरलीधरन की गेंद पर हिटविकेट हुए थे।

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मलिक वनडे में हिटविकेट होने वाले आठवें बल्लेबाज हैं। मलिक के इस तरह आउट होने पर ट्विटर पर यूजर्स ने उनका मजाक उड़ाया। एक यूजर्स ने लिखा, “वे टेनिस खेल रहे थे।” वहीं, एक अन्य यूजर्स ने इसे हिटविकेट ऑफ द सेंचुरी बताया। मलिक की पारी की मदद से पाकिस्तान ने 50 ओवर में सात विकेट पर 340 रन बनाए। उसके लिए बाबर आजम ने 115 रन की पारी खेली। हालांकि, बाबर और मलिक की पारियों के बावजूद पाकिस्तान इस मैच को जीत नहीं सका। 

इसी के साथ इंग्लैंड ने 341 रन के लक्ष्य को 49.3 ओवर में 7 विकेट हासिल कर लिया। उसके लिए जेसन रॉय ने 114 रन बनाए। बता दें मई में विश्व कप की शुरुआत होने जा रही है जिसमें कई टीमें हिस्सा ले रही है.

Related Articles

Back to top button