Samsung Galaxy S10 की खरीद पर वोडाफोन आइडिया की तरफ से…

टेलीकॉम ऑपरेटर वोडाफोन ने नए ऑफर प्लान लॉन्च किए हैं जहां यूजर्स को अपनी तरफ खींचने के लिए बेहतरीन ऑफर दिए जा रहे हैं. इसमें सबसे ऊपर है नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन और पूरे एक साल के लिए मुफ्त डेटा.

इस ऑफर की कुल कीमत 6,000 रूपये है जहां यूजर्स को 1 साल के लिए नेटफ्लिक्स का सब्स्क्रिप्शन मिलता है तो वहीं 2 जीबी डेटा. यूजर्स इस ऑफर को सैमसंग गैलेक्सी S10 के साथ ले सकते हैं. ऑफर का फायदा उठाने के लिए यूजर्स को ये फोन वोडाफोन के वेब स्टोर से खरीदना होगा. इस दौरान यूजर्स किसी भी वेरिएंट और कोई सा भी रंग चुन सकते हैं. ऑफर का फायदा लेने के लिए यूजर्स को MYVODA कोड का इस्तेमाल करना होगा.

एक बार अगर कोई यूजर गैलेक्सी S10 खरीदता है तो वहीं उसे वोडाफोन पोस्टपेड प्लान जो 499 रूपये का है उसे सब्सक्राइब करना होगा. यूजर्स को यहां उसी सिम को चलाना होगा जिसे उन्होंने खरीदा है. यूजर्स को नेटफ्लिक्स ऑफर रेड बॉक्स में दिखेगा जहां वो माय वोडाफोन एप से इसे चुन सकते हैं. इसके बाद उन्हें 1 साल के लिए नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन मिल जाएगा.

बता दें कि ऊपर वाला प्लान पोस्टपेड यूजर्स के लिए है. प्रीपेड यूजर्स के लिए वोडाफोन आइडिया यूजर्स को सैमसंग गैलेक्सी S10 खरीदना होगा जिससे उन्हें वही फायदे मिलेंगे. प्रीपेड यूजर्स को 365 दिनों तक 2 जीबी डेटा मिलेगा. इसमें लोकल और नेशनल कॉलिंग की सुविधा है.
आइडिया सब्सक्राइबर्स को MYIDEA कूपन कोड का इस्तेमाल करना होगा.

Related Articles

Back to top button