दर्शकों को भा रही पसंद ZERO, डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ हुई…

डायरेक्टर आनंद एल राय और शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल दिखाने में सफल नहीं रही. ये कह सकते हैं कि ये फिल्म सुपरफ्लॉप रही. पिछले साल रिलीज हुई इस फिल्म से मेकर्स को बहुत उम्मीदें थी, लेकिन सभी धरी की धरी रह गई. जानकारी के लिए बता दें, 200 करोड़ के बजट में बनी ये फिल्म बॉक्सऑफिस पर 154 करोड़ ही कमा पाई.

इसके बाद फिल्म पूरी तरह बंद हो गई. इस फिल्म में शाहरुख के साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा लीड रोल में थे. इसके बाद ये फिल्म डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ हो चुकी है. लेकिन डिजिटल फ्लेटफॉर्म पर फिल्म को एक ट्वीस्ट के साथ रिलीज किया गया है.

आपको बता दें कि डायरेक्टर आनंद एल राय और प्रोड्यूसर गौरी खान की फिल्म ‘जीरो’ को हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया है. ये फिल्म थिएटर में रिलीज हुई फिल्म से थोड़ी अलग है, जिसे ऑडियंस द्वारा पसंद भी किया जा रहा है. लेकिन इसमें एक ट्विस्ट भी है. 

दरअसल, रिपोर्ट्स की मानें तो डिजिटल फ्लेटफॉर्म पर रिलीज इस फिल्म में मेकर्स ने करीब 3 मिनट का लंबा इंट्रोडेक्शन एड किया है, जो फिल्म को एक अंदाज में पेश करता है. बता दें, दर्शकों ने इस फिल्म को डिजिटल फ्लेटफॉर्म पर देखा और उसे पसंद भी किया.

उनका कहना है कि फिल्म को एडिट करने के बजाए थिएटर में भी इसी तरह पेश करना चाहिए था. इसके बाद कई लोगों ने कमेंट भी किये हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- ‘नेटफ्लिक्स पर फिल्म ‘जीरो’ की एक नई शुरुआत है. इसमें कई अनसीन सीन्स देखने को मिले. मुझे लगता है कि थिएटर में भी इसे इसी तरह रिलीज किया जाना चाहिए था’. 

एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- ‘नेटफ्लिक्स पर ‘जीरो’ देखकर लगा कि ये मेरे काफी करीब है. मुझे उम्मीद नहीं थी कि फिल्म के सीन में बउआ की बेटी को भी दिखाया जाएगा. इस बेहतरीन फिल्म को बनाने के लिए थैंक्स’. एक यूजर ने लिखा- ”जीरो’ का ओपनिंग सीन नेटफ्लिक्स पर. ये सीन क्यों डिलीट किया यार. इतना अच्छा ब्रिज बनता ये दोनों हाफ में. लव इट’.   

Related Articles

Back to top button