आप भी जानिए उंगलियों में कैसे छिपे हैं लड़कियों के राज़

आपके शरीर के हर रंग में कुछ ना कुछ राज छिपा होता है. वैसे ही  लड़कियों हाथ के उंगलियों में कई ऐसे राज छुपे होते हैं तो जो आपके व्यक्तित्व के बारे में बताते है आपकी उंगलियों की लंबाई से ये पता लगाया जा सकता है कि आपका व्यवहार कैसा है लड़कियों की उंगुलियों की बनावट से भी पता लगाया जा सकता है कि उसका भाग्य कैसा होगा।

#उंगली के बीच खाली जगह :- दोनों हाथों की उंगलियां आपस में जोड़कर अगर फिर भी उसके बीच जगह खाली दिखाई दे तो उस लड़की का जीवन मध्‍यम सुख देने वाला होगा।

#लंबी उंगलियां :- जिन लड़कियों के हाथों की उंगलियों को आकार लंबा और गोल होता है, वह अपने पति के लिए सौभाग्यशाली होती हैं।

#छोटी उंगली :- जिस लड़की की उंगली का आकार छोटा होगा। वह बहुत खर्चीली होगी और उसकी लाइफ मुश्किलो भरी होगी।

#तीन पोर वाली उंगली :- लड़कियों की उंगलियों में तीन पोर का होना बहुत शुभ माना जाता है। यह लड़कियां अपने जीवन में खुशी प्राप्‍त करती हैं।

 #सीधी उंगली :- जिस लड़की की उंगलियां सीधी और गांठ के बिना हो तो इसका मतलब उसकी शादीशुदा जिंदगी बहुत सुखमयी होने वाली है।

#आगे का हिस्‍सा पतला :- अगर लड़की की उंगलियों की शेप पीछे से मोटी और आगे से पतली हो तो उसका वैवाहिक जीवन बहुत सुखमय होगा।

#छोटी व मांस कम वाली उंगली :- जिस लड़की के हाथों की उंगलियों में चार पौर हो ऐसी लड़कियां अपने लिए और पति के लिए भाग्यशाली होती हैं।

#हथेली के पीछे बाल :- अगर लड़की के हाथों के पीछे बाल होते है तो उसके पति को शादीशुदा जीवन में मुश्किलों को सामना करना पड़ता है।

Related Articles

Back to top button