बड़ी संख्या में टीएमसी कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल पश्चिम बंगाल से

पश्चिम बंगाल के मिदनापुर में लगभग 1500 तृणमूल कार्यकर्ता भारतीय जनता पार्टी में शामिल होंगे। कार्यकर्ता तृणमूल अध्यक्ष और गढ़बेटा के पटेरिया गांव में पंचायत सदस्य माला सिन्हा ब्लॉक नंबर 3 के समर्थक हैं। कार्यकर्ता चंद्रकोणा रोड स्थित पार्टी कार्यालय में भाजपा में शामिल होंगे।

ममता ने बुलाई बैठक 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार इस बीच, तृणमूल सुप्रीमो और पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री ने शनिवार को कोलकाता के कालीघाट स्थित अपने आवास पर पार्टी के शीर्ष नेताओं की एक आपात बैठक बुलाई। बैठक लोकसभा चुनाव में पार्टी के प्रदर्शन का विश्लेषण करेगी और भविष्य की कार्रवाई पर विचार करेगी। पार्टी आलाकमान ने शनिवार की बैठक में जिला अध्यक्षों और पर्यवेक्षकों के साथ चुनाव लड़ने वाले सभी उम्मीदवारों को कहा है। 

जानकारी के मुताबिक पार्टी जिला और विधानसभा नेताओं से अलग से रिपोर्ट भी लेगी। बीजेपी ने पश्चिम बंगाल में आश्चर्यजनक रूप से 18 सीटें जीतीं जबकि टीएमसी ने 22 और कांग्रेस ने दो सीटें जीतीं। बंगाल में तीन दशकों तक शासन करने वाले वामपंथी राज्य में अपना खाता खोलने में असफल रहे। बता दें इस बार देश में प्रचंड बहुमत के साथ एनडीए की सरकार बनी है.

Related Articles

Back to top button