एक रोजेदार की पिटाई, जय श्री राम ना बोलने पर, टोपी भी उतारकर फेंकी

गुडगाँव के सदर बाजार क्षेत्र में शनिवार देर रात मस्जिद से लौट रहे युवक की कुछ असामाजिक तत्वों ने बुरी तरह से पिटाई कर दी। पीड़ित का आरोप है कि उसका रास्ता रोककर टोपी उतारकर चलने के लिए कहा गया।

इसके साथ ही बदमाशों ने उसे कथित तौर पर जय श्रीराम और भारत माता की जय बोलने के लिए कहा। इसका विरोध करने पर युवकों ने उस व्यक्ति की पिटाई कर दी और उसकी टोपी उतारकर फेंक दी। पीड़ित जब तक कांपने नहीं लगा, तब तक आरोपी उसकी पिटाई करते रहे। आरोपियों के जाने के बाद उन्होंने मस्जिद में और घरवालों को फोन कर सुचना दी।

इसके बाद उसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। प्राथमिक इलाज के बाद रविवार को सिविल अस्पताल में मेडिकल जांच कराइ गई। पुलिस आसपास के क्षेत्र से सीसीटीवी खंगालकर आरोपियों का पता लगा रही है। पीड़ित युवक मोहम्मद बरकत आलम ने मीडिया को बताया है कि शनिवार रात सवा 10 बजे वो मस्जिद से लौट रहे थे।

इस दौरान उन्हें छह युवक मिले, जो श्याम स्वीट्स के पास खड़े हुए थे। इनमें चार बाइक पर और दो युवक पैदल चल रहे थे। सभी ने शराब पी रखी थी। इनमें से एक युवक ने कहा कि यह क्षेत्र टोपी पहनकर चलने का नहीं है। यहां टोपी उतारकर चलो।

इसी बात पर युवकों ने मारपीट आरंभ कर दी। उन्हें थप्पड़ और घूसे मारे गए। पीड़ित का आरोप है कि युवकों ने उसे जय श्रीराम और भारत माता की जय के नारे लगाने के लिए भी कहा। जब उन्होंने ऐसा नहीं किया तो बदमाशों ने उसकी पिटाई कर दी। 

Related Articles

Back to top button