पिता (ससुर) के निधन के बाद हॉस्पिटल के बाहर दिखी काजोल…

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन के पिता वीरू देवगन का बीते सोमवार को निधन हो गया. इस तरह बॉलिवुड ने सबसे पॉप्‍युलर स्‍टंट डायरेक्‍टर को खो दिया. इंडस्‍ट्री की कई बड़ी हस्तियों ने इस पर दुख जताया. बॉलीवुड में उनसे जुड़ा हर इंसान दुखी हैं. वहीं काजल का भी रो रो कर बुरा हाल है. अजय का परिवार इन दिनों सदमे से गुज़र रहा है.

इसी बीच काजोल को हॉस्पिटल में देखा गया जिसके बाद उनके फैंस को चिंता हो गई है. इस पर यूज़र कई तरह के कमेंट कर रहे हैं. उनके निधन पर देवगन परिवार की ओर से एक स्‍टेटमेंट जारी हुआ, ‘गहरे दुख के साथ हमें सूचित करना पड़ रहा है कि ऐक्शन मास्‍टर रहे और अजय देवगन के पिता वीरू देवगन का निधन हो गया है.

27 मई को शाम 6 बजे विले पार्ले वेस्‍ट स्थित श्मशान घाट पर उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.’ वहीं, इसके अगले दिन यानी मंगलवार की शाम काजोल को मुंबई के एक हॉस्पिटल के बाहर देखा गया. काजोल की यह विजिट देख फैंस इस सोच में पड़ गए कि अब उनके परिवार में कौन बीमार है.

यूजर्स ने कहा कि काजोल की मां तनुजा की तबीयत ठीक नहीं है और उन्‍हें हॉस्पिटल में ऐडमिट किया गया है. एक कॉमेंट के अनुसार, ऐक्‍ट्रेस अपनी मां से मिलने गई थीं. बता दें, इसके पहले नवंबर में तनुजा को उस वक्‍त हॉस्पिटल ले जाया गया था जब उन्‍हें बैक पेन की शिकायत थी.

Related Articles

Back to top button