मलाइका अरोरा ने दिखाया अपना ज़लवा…

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका भले इन दिनों फिल्मों से दूर हों, लेकिन वह सबसे ज्यादा चर्चा में छाई रहती हैं. उनके अफेयर की खबर पर वो अक्सर ही चर्चा में बनी रहती है. लेकिन अब अर्जुन ने जैसे अपने रिश्ते को मान ही लिया है. इसके अलावा मलाइका कभी अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से तो कभी अपने जिम लुक से चर्चा में बनी रहती हैं. 

इस पर किसी ने लिखा कि उन्हें वीट की जरूरत है तो किसी ने लिखा, वह वैक्स कराना भूल गईं. हालांकि कुछ ऐसे भी हैं, जिन्होंने उनके इस कॉन्फिडेंस की तारीफ भी की है. लेकिन इसमें वो ट्रोल ज्यादा हुई हैं. 

एक यूज़र ने लिखा है, ‘यह वाकई सशक्तिकरण है. गो गर्ल, मैं हमेशा से समझना चाहता था कि लड़कियां अपने अंडरआर्म हेयर दिखाने को लेकर कॉन्फिडेंट क्यों नहीं होतीं.’ 

वहीं इससे पहले साल 2016 में प्रियंका चोपड़ा मैग्ज़िम कवर पर छाईं. इस कवर पेज पर ठीक मलाइका की ही तरह प्रियंका अपने बालों को पकड़ी नजर आ रही थीं. लोग उनके आर्मपिट को फोटोशॉप करने को लेकर ट्रोल करने लगे, क्योंकि यह नैचरल नहीं बल्कि फेक दिख रहा था.

इसके बाद प्रियंका ने आलोचकों का मुंह बंद करने के लिए अपने इंस्टाग्राम पर अपना आर्म पिट दिखाते हुए एक और तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह हाथ ऊपर करके खड़ी नजर आ रही थीं. 

Related Articles

Back to top button