तैमूर की तरह बचपन में दिखती थी ये एक्ट्रेस, फोटो हुयी वायरल

बॉलीवुड फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ फेम एक्ट्रेस तारा सुतारिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फिल्म में उनकी एक्टिंग और खूबसूरती के कई लोग दीवाने हो चुके हैं. वहीं वो अक्सर अपने फैंस के लिए इंस्टाग्राम पर फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं.

ऐसे में हाल ही में तारा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक थ्रोबैक फोटो शेयर किया है. थ्रोबैक फोटो तारा के बचपन का है. कमेंट बॉक्स में तारा की क्यूटनेस को तैमूर अली खान से कंपेयर किया जा रहा है. तो चलिए आपको भी बता देते हैं ये फोटो. 

दरअसल, तारा सुतारिया ने बचपन के फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है- बटरबॉल बेबी. बता दें कि तारा सुतारिया को ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से पहले हॉलीवुड फिल्म ‘अलादीन’ में जैस्मिन का रोल ऑफर हुआ था. लेकिन किन्हीं वजहों से बात नहीं बन पाई और वो फिल्म उनके हाथ से निकल गई. 

इंस्टाग्राम पर तारा के करीब 1.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं. वहीं उनके थ्रोबैक बेबी फोटो पर करीब 2 लाख से अधिक लाइक्स और एक हजार से अधिक कमेंट्स आ चुके हैं. इतना ही नहीं बड़ी बात ये है कि उनकी तुलना तैमूर की क्यूटनेस से की जा रही है. फ़िलहाल देखिये उनकी ते बचपन की तस्वीर.

रिपोर्ट्स के मुताबिक तारा की अगली फिल्म सिद्दार्थ मल्होत्रा के साथ ‘मरजावां’ है. वहीं ऐसा भी सुनने को मिल रहा है कि तारा इस फिल्म के लिए गाना भी गा सकती हैं. इसके अलावा सिद्दार्थ के साथ मरजावां करने के बाद तारा अहान शेट्टी के साथ आर एक्स 100 में नजर आ सकती हैं. 

Related Articles

Back to top button