रोमांटिक हुए अर्जुन अपनी प्रेग्नेंट गर्लफ्रेंड के संग, VIDEO VIRAL

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल जल्द ही एक बार फिर से पिता बनने के लिए तैयार हैं. बीते महीने ही अर्जुन रामपाल ने सोशल मीडिया पर एक रोमांटिक तस्वीर शेयर कर सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोरी थीं. जिसमें उन्होंने कहा था कि उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स उनके तीसरे बच्चे की मां बनने के लिए तैयार हैं.

वहीं अब अर्जुन अपनी गर्लफ्रेंड के साथ इस समय का हर पल यादगार बनाने में जुटे हुए हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में 25 मई को अर्जुन ने ग्रैंड बेबी शॉवर दिया था, जिसमें कई सेलिब्रिटीज और अर्जुन के करीबी शामिल रहे थे. जबकि अब अर्जुन और गैब्रिएला के लंच डेट के वीडियो भी वाइरल हो रहे हैं और जिसमें यह एक्स्पेक्टिंग कपल काफी रोमांटिक अंदाज में दिख रहा है. 

आप देख सकते हैं कि इस वीडियो में अर्जुन-गैब्रिएला को एक साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए नजर आ रहे है और यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वाइरल भी किया जा रहा है और इस वीडियो में अर्जुन रामपाल ब्लैक टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं वहीं गैब्रिएला वाइट स्लीवलेस टी-शर्ट में आपको देखने को मिलेंगी.

अर्जुन की गर्लफ्रेंड की बात की जाए तो गैब्रिएला मूलतः दक्षिण अफ्रीका की एक मॉडल और एक्ट्रेस हैं. वह बॉलीवुड की फिल्म ‘सोनाली केबल’ में काम कर चुकी है. 

https://www.instagram.com/p/ByANtwgnqJa/?utm_source=ig_embed

Related Articles

Back to top button