शूटिंग के दौरान क्यों रो पड़ी दीपिका पादुकोण: छपाक

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण जल्द ही मेघना गुलजार की फिल्म ‘छपाक’ में नजर आएगी. बताया जा रहा है कि यह फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है. इस फिल्म में दीपिका के साथ विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) भी नजर आने वाले हैं और हाल ही में कुछ वक्त पहले ही इसकी टीम ने अपना पहला शूटिंग शेड्यूल भी नई दिल्ली में समाप्त कर लिया है.

ख़ास बात यह भी है कि इस फिल्म से दीपिका पादुकोण बतौर प्रोड्यूसर अपना करियर शुरू करने के लिए तैयार है. यकीनन ‘ छपाक (Chhapaak Release Date)’ काफी इमोशनल फिल्म होगी. जो कि स्टोरी से ही साफ जाहोर होता है.

आप भले ही इस फिल्म को बड़े पर्दे पर आने के बाद देखकर भावुक हो, लेकिन दीपिका पादुकोण इसे शूट करते वक्त ही इमोशनल हो गई और रो पड़ी थी. ख़ास बात यह है कि इसकी स्टोरी लाइन से ही मालूम चलता है कि इस फिल्म में आपको काफी भावुक करने वाले सीन नजर आएंगे.

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पहले दिन फिल्ममेकर के साथ सीन की चर्चा करते समय दीपिका पादुकोण रो पड़ी थी, लेकिन बाद में खुद को दीपिका ने संभाला और शूटिंग शुरू की थी. बता दें कि दीपिका और विक्रांत मैसी के अभिनय से सजी यह फिल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज की जाएगी. 

Related Articles

Back to top button