फिल्म तख़्त को लेकर बड़ा खुलासा, इस दिन पर्दे पर आएगी…

बॉलीवुड फिल्मकार करण जौहर की आने वाली फिल्म तख्त पर अब फैंस की निगाहें टिकी हुई हैं और ख़ास बात यह है कि फ़िलहाल तो इस फिल्म के लिए तैयारियां शुरू की जा चुकी है और यह पीरियड ड्रामा फिल्म है जिसमें मुगल सल्तनत को दिखाया जाएगा. इसमें कई सारे सितारे नजर आने वाले हैं.

फिलहालइस फिल्म की शूटिंग अभी तक शुरू नहीं हुई है और खबर है कि यह अगले साल तक फ्लोर पर आएगी. जबकि अब इसकी रिलीज को लेकर भी खुलासा हुआ है. बता दें कि इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो जोर-शोर से छाया हुआ है जिसमे साफ दिख रहा है कि किस महीने में तख्त पर्दे पर रिलीज होगी.

फ़िलहाल एक वीडियो को अगर फैंस देखेगें तो इसका पोस्टर दिखेगा जिसमें नीचे फिल्म की रिलीज का महीना दिसंबर 2020 लिखा है और इससे कयास लगाए जा रहे हैं कि यह फिल्म 2020 में दिसंबर माह में रिलीज की जाएगी. पहले कहा गया था कि फिल्म दिवाली के मौके पर पर्दे पर रिलीज होगी.

लेकिन अब जानकारियां कुछ और कह रही है. दूसरी ओर जानकारी मिली है कि फिल्म के लिए भव्य सेट तैयार किया जाएगा. इस फिल्म में विकी कौशल, रणवीर सिंह के साथ ही करीना कपूर, भूमि पेडनेकर, जाह्नवी कपूर और अनिल कपूर भी महत्वपूर्ण किरदार अदा करेंगे.

https://www.instagram.com/p/ByCkfE9nWZ9/?utm_source=ig_embed

Related Articles

Back to top button