सलमान खान ने कहा- ‘कैटरीना ने मुझे भी छोड़ दिया’

सलमान खान और कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘भारत’ के प्रमोशन में जी जान से जुटे हुए हैं. इसी कड़ी में दोनों सितारे हाल ही में कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे. शो में दोनों सितारों ने जमकर मस्ती की.

शो के दौरान कई चीज़ो को लेकर बात चीत हुई, लेकिन जब कैटरीना कैफ के उनके लुक और जिस तरह की डाइट से उन्होंने इस लुक को हासिल किया, उसको लेकर चर्चा हुई तो शो की जज अर्चना पूरन सिंह ने खुलासा करते हुए कहा कि कैटरीना ने ‘दे दना दन’ की शूटिंग के दौरान स्मूदी से तौबा कर लिया था.

अर्चना की इस बात को सुनकर सलमान खुद को रोक नहीं पाए और चुटकी लेते हुए कहा, “आप स्मूदी की बात कर रही हो, इन्होंने मुझे छोड़ दिया है…” अब सलमान के मज़ाक में दिए इस बयान की खूब चर्चा हो रही है.

शो के दौरान कैटरीना से सलमान की शादी को लेकर भी सवाल किया गया. जब उनसे पूछा गया कि सलमान कब शादी करेंगे तो, कैटरीना ने कहा, “इस सवाल का जवाब दो लोगों के ही पास है, एक भगवान दूसरा सलमान.”

आपको बता दें कि सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ ईद के मौके पर पांच जून को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है. इस फिल्म में सलमान और कैटरीना के अलावा दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ, तब्बू और सुनील ग्रोवर जैसे सितारे नज़र आएंगे.

Related Articles

Back to top button