दादा वेरु देवगन की प्रेयर मीट में न्यासा को रोता देख, पिता अजय ने तुरंत उठाया बड़ा कदम

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन ने पिता वीरू देवगन के निधन के 3 दिन बाद प्रेयर मीट रखी और ये प्रेयर मीट मुंबई के जुहू इलाके में स्थित इस्कॉन मंदिर में आयोजित हुई थी. जहां वीरू देवगन को श्रद्धांजलि देने के लिए पूरा बॉलीवुड उमड़ पड़ा. प्रेयर मीट में वे सेलेब भी पहुंचे जो निधन के समय वीरू देवगन के अंतिम संस्कार में नहीं आ सके थे.

इसमें सुरेश ओबेरॉय, रवीना टंडन, सलमान खान, सोहेल खान, प्रेम चोपड़ा, उर्मिला मातोंडकर, करीना कपूर, विक्की कौशल और सतीश कौशिक आदि शामिल रहे. वहीं दूसरी अजय देवगन का पूरा परिवार भी प्रेयर मीट में मौजूद था. इस दौरान अजय देवगन की बेटी न्यासा अपने दादा को याद कर फूट-फूट कर रो पड़ीं.

वहीं बेटी को रोता देख अजय देवगन ने उन्हें संभाला और हिम्मत दिलाई. इसके कुछ तस्वीरें भी आप सोशल मीडिया पर देख सकते हैं. बता दें कि ये तस्वीरें मंदिर से बाहर निकलने के वक्त की हैं और न्यासा इस दौरान बहुत रो रही थीं इसलिए अजय ने उन्हें तुरंत घर भेज दिया.

इस दौरान अभिनेता अजय देवगन भी अपने पिता के निधन से काफी दुखी नजर आए. आपको जनकारी के लिए बता दें कि न्यासा हाल ही में अपने दादा के निधन के बाद एक सलून के बाहर नजर आई थीं तो यूजर्स ने काफी ट्रोल किया था. 

Related Articles

Back to top button