देखे विडियो, अपारशक्ति खुराना ने शुरू की नई पारी…

म्युजिक एलबम सॉन्ग कुड़िये नी रिलीज कर दिया गया है और इस सॉन्ग में एक्ट्रेस सरगुन मेहता एवं एक्टर अपारशक्ति खुराना बेहद ही खूबसूरत अंदाज में दिख रहे हैं और इस वीडियो को देखकर आपको भी अपने प्यार वाले दिन याद आ ही जाएंगे.

इस सॉन्ग में अपारशक्ति एक्ट्रेस सरगुन के इश्क में दीवाने हुए नजर आ रहे हैं.आपको जानकारी के लिए बता दें कि कुछ दिनों से वो अपने इस आने वाली एल्बम को लेकर भी चर्चा में बने हुए थे और साथ ही आपको बता दें कि म्यूजिक एल्बम का नाम पंजाबी में ‘कुड़िए नी’ रखा गया था और इसका पहला लुक भी हाल ही में सामने आया था.

आपको बता दें, इस म्यूजिक एल्बम के साथ अपारशक्ति खुराना एक सिंगर और कंपोजर के रूप में भी शुरुआत कर चुके हैं और इसके साथ ही अपारशक्ति द्वारा अपने म्यूजिक एल्बम का निर्देशन करने के लिए अपनी भाभी ताहिरा कश्यप को धन्यवाद दिया गया है.

यह पहला मौका है जब ताहिरा और अपारशक्ति ने एक साथ कोई काम किया है और इसके अलावा इस गाने को अपारशक्ति खुराना ने खुद ही लिखा है और कंपोज भी उन्होंने खुद इसे किया है. इसके साथ ही इस गाने को अपारशक्ति खुराना और नीति मोहन द्वारा मिलकर गाया है. वहीं वीडियो की बात करें तो सॉन्ग में सरगुण मेहता भी आपको देखने को मिलेंगी.

Related Articles

Back to top button