निक के कॉन्सर्ट में ऐसे दिखी प्रियंका चोपड़ा, शेयर किये वीडियो

बॉलिवुड से लेकर हॉलिवुड तक अपने दमदार अभिनय के चलते एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने एक अलग पहचान बनाई है. प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस अक्सर चर्चा में रहते हैं. शादी के बाद इन दोनों की चर्चा काफी ज्यादा हो रही हैं. कहीं ना कहीं ये दिख ही जाते हैं और फैंस भी इनसे जुडी हर बात को जानना चाहते हैं.

हाल ही में प्रियंका ने कुछ और वीडियो शेयर किये हैं जिन्हें आप यहां देख सकते हैं. बता दें, ऐसा कई बार हुआ कि प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनस को चीयर करती दिखीं. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा जोनस ब्रदर्स के कॉन्सर्ट में दिखीं. इस दौरान के उनके विडियो वायरल हो रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/ByEZ1R3BB__/?utm_source=ig_embed

इसमें वो काफी एन्जॉय करती दिख रही हैं और अपने पति निक को चीयर करती दिख रही हैं, जैसा कि हर बार करती हैं. इस विडियो में प्रियंका चोपड़ा की मस्ती को देखकर आप चौंक जाएंगे. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से तीन विडियो शेयर किए हैं.

https://www.instagram.com/p/ByEcC-uhnVy/?utm_source=ig_embed

इन विडियो में आप देख सकते हैं कि जोनस ब्रदर्स के कॉन्सर्ट किस तरह प्रियंका चोपड़ा मस्ती के मूड में हैं और भीड़ के बीच से चीयर कर रहीं हैं. यहां देख सकते हैं उनके ये वीडियो. वहीं, वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा शोनाली बोस की फिल्म ‘द स्काई पिंक’ में नजर आएंगी. उनके साथ इस फिल्म में फरहान अख्तर और जायरा वसीम भी दिखाई देंगे.

Related Articles

Back to top button