पुरुष रखें इन बातों का ध्यान फुट वेअर्स को लेकर…

कपड़े चाहे कितने ही अच्छे क्यों न हो लेकिन अगर उसके साथ पहने गए फुटवेअर सही नहीं हैं तो पूरा लुक ही बिगड़ जाता है. जी हाँ, आपको अपने लुक के साथ अपने फुटवेयर्स का भी ध्यान रखना होता है. तो चलिए पुरुषों के लिए बता दें कि किस तरह अपने शूज़ को चूज़ करना चाहिए. ये खास तौर पर पुरुषों के लिए ही हैं जिनका लुक उनके फुट वियर से भी आता है.

कलर 
ध्यान रहे कि आप जिन जूतों को चुन रहे हैं उनका कलर आपके कपड़ों से मैच करता हुआ है. अगर आप अलग रंग के शूज भी चुन रहे हैं तो इस बात का विशेष ख्याल रखें कि वह लुक को अटपटा न बना दें. 

कलेक्शन में जरूर रखें इन रंगों के शूज 
अपने शू कलेक्शन में ब्लैक लेदर शूज, ब्राउन लेदर शूज और ग्रे शूज जरूर रखें. ये ऐसे रंग हैं जो किसी भी तरह के आउटफिट पर फिट बैठते हैं. इसके साथ ही वाइट स्नीकर्स भी कलेक्शन का हिस्सा हों तब तो आप कैजुअल लुक को भी और स्टाइलिश बना सकते हैं. 

अकेजन
आप किस अकेजन में जा रहे हैं इसका ध्यान रखें. जैसे अगर ऑफिस पार्टी है या फॉर्मल पार्टी है तो उसमें आपका स्नीकर्स या स्पोर्ट्स शूज पहनकर जाना सही नहीं रहेगा. ऐसे मौकों पर फॉर्मल शूज ही बेस्ट हैं. वहीं किसी दोस्त ने बीच पर पार्टी रखी तो आप आराम से स्नीकर्स पहनकर जाएं क्योंकि उस अकेजन के हिसाब से यह ऑप्शन सही है.

Related Articles

Back to top button