सतीश कौशिक सलमान खान पर यह क्या बोल गए…

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर एवं निर्देशक सतीश कौशिक इन दिनों काफी चर्चा में चल रहे हैं. दरअसल, बात यह है कि उनका कहना है कि एक एक्टर के रूप में सलमान खान ने खुद को बहुत ही उभारा है और सतीश ने आगे कहा कि बॉलीवुड के सुपरस्टार अपने काम के प्रति बेहद संजीदा रहे हैं.

अभिनेता एवं निर्देशक कौशिक ने कहा है कि, ”वह बहुत जोशीले और प्यारे हैं और वह लोगों का ध्यान आकर्षित करने में भी माहिर हैं. आगे कौशिक कहते हैं कि आज उनके अभिनय में गहराई आई है और एक अभिनेता के तौर पर वह मजबूत ही हुए हैं और वह एक बड़े सितारे हैं और अपने काम को गंभीरता से करते हैं.

आपको इस बात से अवगत करा दें कि साल 2003 में सलमान खान की हिट फिल्म तेरे नाम आईं थी और इसे सतीश कौशिक द्वारा डायरेक्ट किया गया था. वहीं सलमान की अगली फिल्म की बात की जाए तो सलमान की आगामी फिल्म भारत है और यह फिल्म बुधवार यानी कि 5 जून को रिलीज की जाएगी.

इस फिल्म को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है. बताया जा रहा है कि फिल्म कोरियाई फिल्म ‘एन ओड टू माई फादर’ की रीमेक है और कौशिक ने फिल्म में एक नौसेना अधिकारी की भूमिका अदा की ही. इस पर उनका कहना रहा कि  ”निर्देशक अली अब्बास जफर ने मुझे इस भूमिका की पेशकश की और मैंने उसे स्वीकार लिया था. 

Related Articles

Back to top button