अभिषेक ने जाहिर की अपनी इच्छा, अब ‘हैप्पी न्यू ईयर’ का बने सीक्वल

अभिनेता अभिषेक बच्चन ने फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ के अपने सह-कलाकारों सुपरस्टार शाहरुख खान, हॉट अदाकारा दीपिका पादुकोण और फिल्म निर्देशक फराह खान को यह संकेत दिया है कि 2014 की इस हिट फिल्म का सीक्वल बनाने का समय अब आ चुका है. उन्होंने हाल ही में इसके लिए ट्विटर पर एक ट्वीट किया है. जिसमे इस बात के साफ़ संकेत मिलते हुए नजर आ रहे हैं.

अभिषेक ने ट्वीट कर जताई अपनी इच्छा…

अभिनेता अभिषेक बच्चन ने एक गाड़ी की तस्वीर पोस्ट की जिस पर हिंदी में ‘नंदू’ लिखा हुआ नजर आ रहा है. आपको साथ ही इस बात से भी अवगत करा दें कि ‘हैप्पी न्यू ईयर’ में अभिनेता के किरदार का नाम नंदू था. फिल्म में बोमन ईरानी, सोनू सूद और जैकी श्रॉफ ने भी अहम रोल अदा किया था.

43 साल के अभिषेक ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है कि, “यह एक संकेत है! शाहरुख, दीपिका पादुकोण, फराह खान, बोमन ईरानी, सोनू सूद और जैकी श्रॉफ.बैंड को फिर से वापस लाने का समय आ चुका है.” 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि बड़े पर्दे पर अभिषेक आखिरी बार अभिनेत्री तापसी पन्नू और विक्की कौशल के साथ फिल्म ‘मनमर्जियां’ में देखने को मिले थे. वहीं फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ की बात की जाए तो यह फिल्म पहले दिन 45 करोड़ रु कमाने में कामयाब रही थीं. 

Related Articles

Back to top button