अखिलेश यादव भड़के योगी सरकार पर कहा – प्रदेश में बेखौफ हैं अपराधी

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रदेश सरकार पर अपराध, अपराधियों, भ्रष्टाचार व भ्रष्टाचारियों को काबू न कर पाने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि अपराधी बेखौफ हैं, राज्य में अपराधों व घोटालों की बाढ़ आ गई है। पूर्व मुख्यमंत्री ने एक बयान में कहा कि योगी सरकार में कोई परीक्षा विवादों से मुक्त नहीं रही।

नौजवान रोजगार के लिए धक्के खा रहे हैं। शराब तस्करों और नकली शराब बेचने वालों को पूरी छूट मिली है। बेगुनाहों की जान जा रही है।

कुछ ऐसा बोले अखिलेश 

जानकारी के अनुसार उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनावों के बाद से ही प्रदेश में सपा कार्यकर्ताओं की हत्याओं का सिलसिला शुरू हो गया है। गाजीपुर में विजय यादव और गौतमबुद्धनगर में रामटेक कटारिया की हत्या हो गई। ग्रेटर नोएडा में बृजपाल राठी को गोली मार दी गई। बंथरा के नारायणपुर गांव में तड़के सुबह तीन घरों में डकैती पड़ी।

सरकार दे रही नौजवानों को सजा 

इसी के साथ उन्होंने कहा कि लोकसेवा आयोग की भर्ती परीक्षाओं के मनमाने स्थगन से नौजवान आक्रोशित हैं। सरकार अपनी गलतियों की सजा नौजवानों को दे रही है। प्रयागराज में सुभाष चौक पर आयोग की धांधलियों के खिलाफ शांतिपूर्ण विरोध प्रदर्शन करते हुए नौजवानों ने बूट पालिश कर सरकार का विरोध करना चाहा तो प्रशासन ने लाठियां बरसा दीं।

Related Articles

Back to top button