दिशा पटानी की सेक्सी तस्वीर व्हाट्सएप ग्रुप पर आई, देखते ही पिता ने…

आप जानते ही होंगे दिशा पाटनी इन दिनों अपने ग्लैमरस लुक के कारण सुर्ख़ियों में हैं और वह आए दिन अपनी तस्वीरों के कारण सुर्ख़ियों में रहती हैं. ऐसे में आजकल दिशा एक के बाद एक अपने फोटोज से सभी को मदहोश कर रहीं हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर उनके फैंस के बीच काफी पॉपुलर है और इंस्टाग्राम पर बहुत ही कम समय में उनके 21 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स बन गए हैं.

वहीं बीते दिनों एक इंटरव्यू के दौरान दिशा ने अपने फोटोशूट्स पर अपने मम्मी-पापा के रिएक्शन का जिक्र किया जो चौकाने वाला रहा. जी हाँ, दिशा ने हाल ही में की गई एक बातचीत में बताया कि ”उनका परिवार बहुत ही कूल माइंडेड है, लेकिन उनके पापा इन तस्वीरों से जरा असहज हो जाते हैं.”जी हाँ, उन्होंने कहा कि ”उनके घरवाले उन्हें टीवी पर देख रहे हैं और उन्हें पता है कि वह कुछ गलत नहीं कर रही है.

लेकिन जब भी वह व्हाट्सएप ग्रुप पर अपनी तस्वीरें भेजती हैं तो उनके पिता जरा असहज हो जाते हैं.” वहीं मां के रिएक्शन पर दिशा ने कहा कि ”उनकी मां इंस्टाग्राम पर हैं और उनपर बराबर नजर रखती हैं इसलिए वह अपनी मां को अब तस्वीरें नहीं भेजती हैं.”आप सभी को यह भी बता दें कि दिशा एक अंडरगारमेंट कंपनी का एंडोर्समेंट करती हैं और कई बार उनकी बेहद ग्लैमरस फोटोज सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई हैं.

वहीं बात करें उनके काम की तो जल्द ही दिशा सलमान खान के साथ भारत में नजर आएंगी. वहीं फिल्म में दिशा, सलमान की फर्स्ट लव इंटरेस्ट के रूप में नजर आएंगी और उनका स्लो मोशन गाना अब तक लाखो व्यूज हांसिल कर चुका है. भारत मूवी 5 जून को रिलीज होगी.

Related Articles

Back to top button