REDMI NOTE 6 PRO और 5 PRO के लिए इस तरह डाउनलोड करें ANDROID 9 पाई अपडेट

वर्तमान मे Xiaomi Redmi Note 5 Pro और Redmi 6 Pro को एंड्रॉइड 9 पाई अपडेट मिलना शुरू हो गया है. यह MIUI 10 पर आधारित होगा। अब तक दोनों ही स्मार्टफोन्स MIUI पर आधारित एंड्रॉइड ऑरियो पर काम करते हैं. ऐसे में अगर आप Redmi Note 5 Pro या Redmi 6 Pro इस्तेमाल कर रहे हैं तो आप भी यह अपडेट अपने फोन में इंस्टॉल कर सकते हैं.

Xiaomi ने कंफर्म किया है कि यह सॉफ्टवेयर अपडेट फेजेज में उपलब्ध कराया जाएगा. इस पोस्ट में फोन में इंस्टॉल करने का तरीका विस्तार से हम आपको बताने जा रहे है.सबसे पहले आपको अपने फोन में वाई-फाई कनेक्ट करना होगा. इसके बाद फोन की सेटिंग्स में जाएं. अब About phone पर टैप करें और अपडेट चैक करें. अगर अपडेट उपलब्ध होगा तो डाउनलोड पर क्लिक कर इंस्टॉल करें.

अगर आपके फोन में अभी अपडेट उपलब्ध नहीं है तो आपको कुछ दिन का इंतजार करना होगा.अगर आप Redmi Note 5 Pro खरीदना चाहते हैं तो Amazon पर जा सकते हैं. बजट स्मार्टफोन सेगमेंट एक बेहतर विकल्प यह फोन आपके लिए हो सकता है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार MIUI 10.3.2.0.PDMMIXM एक ओवर-द-एयर अपडेट है जो न केवल एंड्रॉइड 9 पाई सपोर्ट के साथ आता है. बल्कि बग्स को फिक्स करना और बेहतर यूजर एक्सपीरियंस भी उपलब्ध कराया जाएगा. इसका साइज 1.6 जीबी है.

अपडेट को फोन में इंस्टॉल करने के लिए आपको वाई-फाई कनेक्ट करना होगा. MIUI 10.3.2.0.PDMMIXM अपडेट में मई 2019 एंड्रॉइड सिक्योरिटी पैच भी उपलब्ध कराया जाएगा. फेस अनलॉक सपोर्ट इस अपडेट में ऐप लॉक के लिए दिया जाएगा.

Related Articles

Back to top button