इंदाैर में बिजली कटौती से परेशान शहरवासियो ने किया सरकार के खिलाफ प्रदर्शन

प्रदेश में लगातार हो रही बिजली कटौती से शहरवासी परेशान हैं। मंगलवार को भाजपा कार्यकर्ताओं ने राजबाड़ा पर बिजली समस्या को लेकर प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री कमलनाथ का मुखौटा लगाकर हाथ में लालटेन लेकर प्रदर्शन किया। टीवी, पंखे सहित अन्य इलेक्ट्राॅनिक सामान साथ लेकर आए कार्यकताओं ने यहां पर मुख्यमंत्री कमलनाथ का पुतला भी फूंका। 

कमलनाथ के खिलाफ जमकर नारेबाजी  

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बिजली की समस्या से परेशान लोग भी प्रदर्शन में शामिल हुए और प्रदेश सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। मंगलवार को भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ राजबाड़ा पहुंचे।

इस दौरान हाथों में प्रदेश सरकार के खिलाफ नारे लिखी तख्ती लिए कार्यकर्ताओं ने उग्र प्रदर्शन किया। कुछ कार्यकर्ता लालटेन लिए सड़क पर बैठ गए तो कुछ महिला कार्यकर्ता प्लास्टिक का पंखा लेकर विरोध करती नजर आईं। कार्यकर्ताओं ने कहा कि प्रदेश सरकार प्रदेशवासियों को 24 घंटे बिजली दे या फिर सत्ता छोड़ दे।

जानकारी के मुताबिक विधायक आकाश विजयवर्गीय ने कहा कि कांग्रेस की कमलनाथ सरकार ने झूठे वादे कर सत्ता हथियाई थी। उन्होंने कहा था कर्जमाफ करेंगे। किसी का कर्जमाफ नहीं हुआ। बेराेजगारी भत्ता देने की बात कही थी। एक बेरोजगार को भत्ता नहीं मिला। बिजली का बिल हाफ करने की बात कह रहे थे। बिजली बिल तो नहीं, लेकिन बिजली देना जरूर हाफ कर दी।

Related Articles

Back to top button