बंगाल में किसी को डरने की जरूरत नहीं है – ममता

प. बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को जय श्रीराम के नारों को लेकर भाजपा को जवाब दिया। ईद के मौके पर ममता ने कहा कि बंगाल में किसी को डरने की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा, ‘हम हिंदू-मुस्लिम, सिख और ईसाई सभी धर्मों की रक्षा करेंगे। जो टकराएगा, चूर-चूर हो जाएगा। ये हमारा नारा है।

कुछ ऐसा भी बोली ममता 

जानकारी के मुताबिक इससे पहले ममता के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने कहा कि भाजपा वाले अब बंगाल में जय श्रीराम की जगह जय मां काली बोलने लगे हैं। लगता है राम की टीआरपी कम हो गई। ममता ने कहा, ‘मुद्दई लाख बुरा चाहे तो क्या होता है, वही होता है जो मंजूर-ए-खुदा होता है।

कभी-कभी जब सूरज उगता है तो उसकी किरणें बहुत कठोर होती हैं, लेकिन बाद में वह दूर हो जाती हैं। डरो मत, जितनी तेजी से उन्होंने ईवीएम पर कब्जा किया था, उतनी ही तेजी से वे भाग भी जाएंगे। त्याग का नाम है हिंदू, ईमान का नाम है मुसलमान, प्यार का नाम है ईसाई, सिखों का नाम है बलिदान। ये है हमारा प्यारा हिंदुस्तान। सबकी रक्षा हम लोग करेंगे।

इसी के साथ मंगलवार को डायमंड हार्बर से तृणमूल के सांसद और ममता के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने कहा कि बंगाल में अब भाजपा ने जय श्रीराम की जगह अब जय महाकाली बोलना शुरू कर दिया है। लगता है टीवी की रेटिंग की तरह जय श्रीराम की टीआरपी भी कम हो गई है। भाजपा के लोग राजनीति में धर्म को मिला रहे हैं।

Related Articles

Back to top button