‘सूर्यवंशी’ में होगी जंग, अक्षय कुमार से भिड़ेगा यह दिग्गज अभिनेता

विलेन के किरदार के लिए मोस्ट फेवरेबल अभिनेता गुलशन ग्रोवर एक बार फिर पर्दे पर बैडमैन बनने के लिए तैयार हैं. रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही फिल्म सूर्यवंशी में जहां अक्षय कुमार हीरो रहेंगे, तो वहीं अब खबर आई है कि उनके समाने विलेन के रूप में अभिनेता गुलशन ग्रोवर नजर आने वाले हैं. 

अगले साल ईद के मौके पर रिलीज की जाने वाली फिल्म सूर्यवंशी की शूटिंग इस वक्त बैंकॉक में जोर-शोर से चल रही है. बैंकॉक में फिल्म की शूटिंग के दौरान फिल्म के नेगेटिव किरदार का भी खुलासा कर दिया गया है.

हाल ही में फिल्म में विलेन के बारे में अनाउंसमेंट की गई थी, लेकिन एक्टर का नाम अनाउंस नहीं हुआ था और इस अनाउंसमेंट के बाद से ही लोगों में विलेन को लेकर उत्सुकता भी बढ़ गई थी.ऐसे में अब गुलशन का नाम फाइनल हुआ है. 

बताया जा रहा है कि अभिनेता गुलशन ग्रोवर ने जब टीम को जॉइन कर लिया है तो फिल्म के विलेन के बारे में लोगों को पता चल चुका है. साथ ही बता दें कि गुलशन ग्रोवर की एक्ट‍िंग से लोग अच्छी तरह वाकिफ हैं.

उन्होंने पहले भी नेगेटिव किरादर निभाए हैं और एक बार फिर गुलशन बैडमैन बनने वाली हैं. इस फिल्म में अक्षय की हीरोइन कैटरीना कैफ होगी. जबकि अक्षय की माँ के रोल में इसमें नीना गुप्ता नजर आएगी. 

Related Articles

Back to top button