इस अंदाज में ऋषि-नीतू ने फैंस को दी ईद की शुभकामनाएं…

बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) इन दिनों न्यूयार्क में अपनी बीमारी का इलाज करवा रहे हैं और उनकी पत्नी और बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा नीतू कपूर (Neetu Kapoor) भी न्यूयार्क में उनके साथ मौजूद हैं. ख़ास बात यह है कि विदेश में होते हुए भी ये दोनों फिल्मी सितारे ईद के मौके पर देश को ईद की मुबारकबाद देना नहीं भूले.

अभिनेत्री नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर फैन्स के साथ साझाकी है, जिसमें नीतू कपूर ऋषि कपूर के साथ मौजूद हैं. तस्वीर पर ‘ईद मुबारक’ लिखा हुआ नजर आ रहा है. अभिनेत्री नीतू कपूर के इस पोस्ट पर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मां और मशहूर अभिनेत्री सोनी राजदान (Soni Razdan) ने भी कमेंट किया है. सोनी राजदान ने इस दौरान लिखा है कि, ‘Eid Mubarak love and light always.’

इनके अलावा ऋषि कपूर और नीतू कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी ने दिल का इमोजी इस पर बनाया है. अभिनेता ऋषि कपूर ने भी अपने फैन्स को ट्विटर के जरिए ईद की मुबारकबाद दी है. जिस पर हजारों लोगो ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है.  आपको जानकारी के लिए बता दें ऋषि कपूर पिछले 8 महीनों से न्यूयार्क में रहकर अपना इलाज करवा रहे हैं और उनसे मिलने रणवीर कपूर (Ranbir Kapoor) अक्सर न्यूयार्क जाते रहते हैं.

वहीं हाल ही के दिनों में उनसे मिलने के लिए अनिल अंबानी, मुकेश अंबानी, नीता अंबानी, राजकुमार हीरानी, करण जौहर, दीपिका पादुकोणे जैसे सितारे पहुंचे थे.

Related Articles

Back to top button